Android Phone में मिलेंगे Pixel 4 के कैमरा फीचर्स, जाने तरीका

Android Phone में मिलेंगे Pixel 4 के कैमरा फीचर्स, जाने तरीका
Android Phone में मिलेंगे Pixel 4 के कैमरा फीचर्स
Google Pixel श्रृंखला को स्मार्टफ़ोन के लिए सर्वश्रेष्ठ कैमरा उपकरणों में से एक माना जाता है। इस स्मार्टफ़ोन के Google Pixel 4 का नवीनतम फ्लैगशिप, जो सबसे अच्छी फोटोग्राफिक गुणवत्ता प्रदान करता है, पिछले दिनों लॉन्च किया गया था और कैमरा एप्लिकेशन में उपयोगकर्ताओं को कई नई सुविधाएँ प्रदान की गई हैं। Pixel 4 के कैमरे की उत्कृष्ट विशेषताओं में नाइट मोड और एस्ट्रोफोटोग्राफ़ी शामिल हैं। Google ने पुराने Pixel फोन के लिए अपने नए डिवाइस के कैमरा एप्लिकेशन में कार्यों को लागू करना शुरू कर दिया है। एक विशेष पोर्ट APK सामने आया है।
यह पता चला है कि Pixel कैमरे में पाए जाने वाले नए फीचर्स हार्डवेयर की तुलना में कम्प्यूटेशनल फोटोग्राफी और इमेज प्रोसेसिंग पर अधिक निर्भर करते हैं। यह पहले ही पता चला है कि Google भारत में अपने नए Pixel 4 स्मार्टफोन को लॉन्च नहीं करेगा। ऐसी स्थिति में, यदि आप किसी Google Pixel 4 फ़ंक्शन का उपयोग करना चाहते हैं, तो इस श्रृंखला के किसी भी पुराने डिवाइस को Pixel 3 या Pixel 3XL खरीदना होगा। 

इन चरणों का पालन करें

आप अपने किसी भी Android डिवाइस पर नए कैमरा फ़ीचर पा सकते हैं और इसके लिए आपको कुछ चरणों का पालन करना होगा। कुछ बातों का ध्यान रखना भी जरूरी है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि पोर्ट APK कैमरा पोर्ट पर निर्भर करता है और सभी एंड्रॉइड स्मार्टफोन पर काम नहीं करते हैं । आपके पास सर्वश्रेष्ठ परिणाम के Android 9.0 Pie या किसी अन्य ऑपरेटिंग सिस्टम वाला Android फ़ोन होना चाहिए। फिर नीचे दिए गए चरणों का पालन करें,
- Google कैमरा पोर्ट apk का नवीनतम संस्करण (7.2 या अपडेटेड) देखें।
- ट्रस्टेड सोर्स apk फाइल को डाउनलोड और इंस्टॉल करें।
- अपने डिवाइस पर एप्लिकेशन इंस्टॉल करने के बाद, इसे खोलें और इसे आवश्यक अनुमति दें।
- अब मोड सेलेक्ट करें और फोटो पर क्लिक करें।
Pixel 4 के एस्ट्रोफोटोग्राफी फीचर को सक्षम करने के लिए, आपको इस Google Camera App की कुछ सेटिंग्स बदलनी होंगी। एप्लिकेशन खोलें और सेटिंग्स पर जाएं। यहां उन्नत विकल्प पर स्क्रॉल करें और नीचे Astrophotography फ़ंक्शन के सामने लीवर को सक्रिय करें।
(ध्यान दें: हम आपके डिवाइस को इस पूरे Process के दौरान या पोर्टेड Camera App की वजब से कोई नुकसान पहुंचने की जिम्मेदारी नहीं लेते।)


अगर आपको यह पोस्ट पसंद आए तो कृपया हमारे पोस्ट को Social media website Facebook, Twitter, Lenkiden, Instagram आदि में Share करें

Post a Comment

0 Comments