2020 Range Rover Evoque भारत में लॉन्च, 54.94 लाख रुपये है शुरूआती कीमत

नई दिल्ली: जगुआर लैंड रोवर इंडिया ने देश में दूसरी पीढ़ी की रेंज रोवर इवोक ( 2020 Range Rover Evoque ) लॉन्च की है, जिसकी कीमत 54.94 लाख (एक्स-शोरूम, भारत) से शुरू होती हैं। ये एसयूवी ( SUV ) एस और एसई दो वेरिएंट में लॉन्च की गई है। आपको बता दें कि नई रेंज रोवर इवोक को बेहतरीन फीचर्स के साथ लॉन्च की गई है जो इस एसयूवी को वर्तमान मॉडल से लग बनाते हैं। नई इवोक प्रीमियम ट्रांसवर्स आर्किटेक्चर पर आधारित है। SUV को लेन कीप असिस्ट, पार्क असिस्ट और LED हेडलैंप के साथ 6 कलर ऑप्शन में पेश किया गया है।

4 लाख से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं Maruti Suzuki S-Presso, यहां जानें खासियत

इंजन और पावर

2020 रेंज रोवर इवोक में वही BS6 2.0-लीटर इनजेनियम पेट्रोल और डीजल इंजन मिलता है जो जगुआर XE को पावर देता है जो दिसंबर 2019 में लॉन्च किया गया था। XE में 2.0-लीटर इनजेनियम पेट्रोल इंजन 247 bhp और पीक टॉर्क आउटपुट देता है। 365 एनएम पीक टॉर्क।, डीजल संस्करण 178 बीएचपी और 430 एनएम पीक टॉर्क को जेनरेट करता है। दोनों इंजनों को 9-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। एसयूवी कार्गो स्पेस के साथ अपने पूर्ववर्ती से बड़ा है, जिसमें अब 610 लीटर उपलब्ध के साथ छह प्रतिशत अधिक है। दूसरी पंक्ति के साथ Boot को 1430 लीटर तक बढ़ाया जा सकता है।

फीचर्स

इस कार के फीचर्स की बात करें तो इसमें नया ट्विन टचस्क्रीन, इनकंट्रोल टच प्रो डुओ इंफोटेनमेंट सिस्टम, तेज सॉफ्टवेयर, केबिन एयर आयनीकरण है। नई रेंज रोवर इवोक भी 'क्लियरसाइट ग्राउंड व्यू' तकनीक को पेश करने वाला पहला वाहन है, जिसे ड्राइवर को हूड के माध्यम से देखने और वाहन के सामने के अंत में जमीन के 180 डिग्री के दृश्य को देखने की अनुमति देने के लिए बनाया गया है।

Lamborghini Huracan Evo RWD भारत में लॉन्च, कीमत 3.22 करोड़ रुपये

कीमत

अगर इस धाकड़ एसयूवी की कीमत की बात करें तो ये 54.94 लाख (ex-showroom, India) है।

Check Out Here - Latest Update Automobile News in Hindi

Post a Comment

0 Comments