अलाया फर्नीचरवाला का खुलासा, बताया कैसा है मां के बॉयफ्रेंड और सौतेली मां के साथ रिश्ता

बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा बेदी (Pooja Bedi) की बेटी अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewala) अपनी अपकमिंग मूवी 'जवानी जानेमन' (Jawaani Jaaneman) को लेकर सुर्खियो में छाई हुई हैं। इस फिल्म से अलाया अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। इसमें में अलाया एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं जो अपने पिता यानी सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अपनी मां तबू (Tabu) को मिलवाने का काम करती हैं।

alaya furniturewala

अलाया ने एक इंटरव्यू में रिश्‍तों के बीच की केमिस्‍ट्री पर बात करते हुए अपनी पर्सनल जिंदगी के कई राज खोले हैं। उन्होंने बताया कि उनके माता-पिता के तलाक का उनपर क्‍या असर हुआ और उनकी मां के नए बॉयफ्रेंड और पिता की दूसरी पत्‍नी के साथ उनके रिश्‍ते कैसे हैं।

alaya furniturewala

अलाया की मां पूजा बेदी ने बिजनेसमैन फरहान फर्नीचरवाला से 1994 में शादी की थी और उनका 2003 में तलाक हो गया था। उन्होंने कहा, 'मैं 5 साल की थी जब मां पापा अलग हुए और मुझे उस बारे में ज्‍यादा याद नहीं है। हालांकि उसके बाद की यादें मेरे दिमाग में ज्‍यादा हैं। मेरा बचपन काफी खुशी से गुजरा और मेरे दोनों माता-पिता के रिश्‍ते तलाक के बाद भी काफी अच्‍छे हैं। उन्होंने मुझे कभी महसूस नहीं कराया कि हमारे जीवन में कुछ बुरा हुआ है।

alaya furniturewala

अलाया ने आगे बताया कि मां के बॉयफ्रेंड मानेक कॉन्‍ट्रैक्‍टर हैं ज‍बकि उनके पिता फरहान ने फातिमा से दूसरी शादी कर ली है। अलाया ने कहा, 'मेरे पिता की दूसरी शादी हो चुकी है और उनका एक बेटा है जान। मैं उसे बहुत प्‍यार करती हूं। लोग मुझसे पूछते हैं कि मेरी, मेरी सौतेली मां से कैसी बनती है। मुझे वो पसंद हैं। मैंने इसके अलावा कभी कुछ नहीं सोचा। मेरे उनके (मानेक कॉन्‍ट्रैक्‍टर) साथ भी काफी अच्‍छे रिश्‍ते हैं। वो सभी बहुत अच्‍छे हैं और इसलिए मैं उनके साथ हमेशा खुश रही हूं।' आपको बता दें कि फिल्म जवानी जानेमन अगले महीने 7 फरवरी को रिलीज होने जा रही है।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments