Man Vs Wild की शूटिंग के कारण बुरे फंसे रजनीकांत, उठने लगी गिरफ्तारी की मांग

नई दिल्‍ली: साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) इन दिनों 'मैन वर्सेज वाइल्ड' (Man Vs Wild) की शूटिंग के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं। पहले खबर थी कि इसकी शूटिंग के दौरान रजनीकांत घायल हो गए थे। हालांकि उसके बाद बेयर ग्रिल्स ने खुद इसपर अपनी सफाई दी थी। लेकिन एक बार फिर रजनीकांत इस शो के चलते चर्चा में आ गए हैं। दरअसल, कुछ कार्यकर्ताओं ने रजनीकांत की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। खबरों के मुताबिक, 'मैन वर्सेज वाइल्ड' की शूटिंग के लिए रजनीकांत बेयर ग्रिल्स के साथ बांदीपुर टाइगर रिजर्व पार्क गए थे। इसलिए कार्यकर्ताओं को रिजर्व में मौजूद जानवरों की फ्रिक है, जिसके लिए उन्होंने रजनीकांत के खिलाफ आंदोलन भी किया।

rajnikanth_2_.jpeg

कार्यकर्ताओं के मुताबिक, सूखा मौसम होने की वजह से जंगल में आग लगने का भी खतरा है। जिससे वहां मौजूद जानवरों को खतरा हो सकता है। एक कार्यकर्ता ने ये भी कहा कि रजनीकांत और बेयर ग्रिल्स मॉनसून में भी शूट कर सकते थे। बता दें कि हाल ही में रजनीकांत ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि "एक शानदार और कभी न भूल पाने वाले इस अनुभव के लिए आपका धन्यवाद बेयर ग्रिल्स।"

आपको बता दें कि रजनीकांत से पहले बेयर ग्रिल्स के साथ पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 'मैन वर्सेज वाइल्ड' (Man Vs Wild) का हिस्सा बने थे। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। दोनों का ये शो 12 अगस्त को प्रसारित किया गया था।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments