'लैंड करवा दे' वाले लड़के ने पिता को गिफ्ट की 10 लाख की धाकड़ एसयूवी

नई दिल्ली: कुछ महीने पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक लड़का पैराग्लाइडिंग करते हुए काफी डर गया था। इस लड़के का नाम विपिन साहू है जो आज एक सोशल मीडिया स्टार बन गया है। दरअसल सोशल मीडिया पर विपिन का 'लैंड करवा दे' वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। इस वीडियो की वजह से विपिन को जबरदस्त शोहरत मिल रही है।

Auto Expo 2020 : Ralson Tyres का इकोफ्रेंडली Ecoracer बढ़ाएगा बाइक का माइलेज

दरअसल विपिन उत्तर प्रदेश से हैं और वो एक टाइल्स शोरूम के मालिक हैं। विपिन महज 24 साल के हैं और अब उन्हें अपने वीडियो की बदौलत अच्छी खासी संख्या में लोग जानने लगे हैं। दरअसल विपिन कुछ महीने पहले 11 दिन की मनाली ट्रिप पर अपने दोस्तों के साथ गए थे और वहीं पर उन्होंने ये वीडियो शूट किया था और पैराग्लाइडिंग के दौरान को काफी डर गए थे। आपको जानकर अच्छा लगेगा कि विपिन अब एक सोशल मीडिया स्टार हैं और उन्होंने हाल ही में अपनी कमाई से अपने पिता को एक महंगी एसयूवी गिफ्ट की है।

 

Vipin Sahu Gifted Car to Father

जी हां, विपिन ने अपने पिता को Mahidra Scorpio का बेस वेरिएंट गिफ्ट किया है जिसकी कीमत तकरीबन 10 लाख से शुरू होती है। Mahindra And Mahindra की ये एक धाकड़ एसयूवी है और इसमें जबरदस्त स्पेस भी मिलता है। तो चलिए जानते हैं इस एसयूवी की खासियत क्या है।

ऑटो एक्सपो 2020 में हीरो साइकल्स ने लॉन्च की Lectro ई-साइकिल रेंज

पावर और स्पेसिफिकेशन्स

महिंद्रा स्कॉर्पियो में 2523 cc का इंजन दिया जाता है जो 140 बीएचपी की जबरदस्त पावर जेनरेट करता है। ये इंजन 16.36 किमी का माइलेज देता है। इस एसयूवी में मैनुअल ट्रांसमिशन दिया जाता है। बात करें अगर सीटिंग कपैसिटी की तो इस SUV में 7 सीटें होती हैं जिसमें आसानी से आपकी पूरी फैमिली बैठ सकती है।

Check Out Here - Latest Update Automobile News in Hindi

Post a Comment

0 Comments