न्यूजीलैंड दौरे पर वनडे और टेस्ट टीम से बाहर हुए रोहित शर्मा, आखिरी टी20 में लगी थी चोट

हैमिल्टन। न्यूजीलैंड दौरे पर 5-0 से टी20 सीरीज जीत चुकी भारतीय टीम ( Indian Team ) अब वनडे सीरीज के लिए कमर कस चुकी है। तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच 5 फरवरी को हैमिल्टन में खेला जाएगा, लेकिन इससे पहले टीम इंडिया को एक बड़ा झटका लग गया है। दरअसल, टीम के विस्फोटक ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा ( Rohit Sharma ) आगामी वनडे और टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। बीसीसीआई ( BCCI ) की तरफ से इस बात की जानकारी दी गई है।

केएल राहुल टीम इंडिया के अगले 'धोनी', मैदान पर किया गजब का रनआउट

आखिरी टी20 में चोटिल हो गए थे रोहित शर्मा

जानकारी के मुताबिक, रोहित शर्मा चोट की वजह से वनडे और टेस्ट सीरीज में टीम का हिस्स नहीं होंगे। आपको बता दें कि रोहित को आखिरी टी20 मैच में बल्लेबाजी के दौरान चोट लग गई थी। रोहित को बैटिंग के दौरान पिंडली में चोट लगी थी, जिसके बाद वो रिटायर्ड हर्ट हुए और बाद में फील्डिंग के लिए भी नहीं उतरे थे। रोहित की गैरमौजूदगी में केएल राहुल ने कप्तानी की थी।

ICC T20 Ranking में केएल राहुल की लंबी छलांग, कोहली और रोहित से भी निकल आगे

मयंक अग्रवाल लेंगे वनडे में रोहित की जगह

रोहित शर्मा की जगह वनडे सीरीज में मयंक अग्रवाल ( Mayank Agarwal ) को टीम में शामिल किया गया है। वहीं टेस्ट सीरीज के लिए टीम का ऐलान अभी हुआ नहीं है तो अभी ये कहना मुश्किल है कि रोहित की जगह टेस्ट टीम में कौन खिलाड़ी शामिल होगा। हालांकि माना जा रहा है कि रोहित की जगह टेस्ट टीम में केएल राहुल को मौका दिया जा सकता है। आपको बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड ( India vs New Zealand ) के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज के बाद दो टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेली जाएगी, जिसका पहला मैच 21 फरवरी से खेला जाएगा।

Check Out Here - Daily Update Latest Cricket News in Hindi

Post a Comment

0 Comments