इस शक्स को होगी 25 साल की जेल, 100 से ज्यादा महिलाओं ने लगाए यौन शोषण के आरोप

हॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर हार्वे वीनस्टीन (Harvey Weinstein) यौन शोषण मामले दोषी पाए गए हैं। न्यूयॉर्क की एक अदालत ने वीनस्टीन को दुष्कर्म और एक यौन शोषण के आरोप में दोषी पाया है। बीते 6 हफ्तों से 12 सदस्यीय ज्यूरी मामलों की सुनवाई कर रही है। हार्वी वीन्स्टीन पर कई हॉलिवुड ऐक्ट्रेसेस और उनकी सहयोगियों ने जबरन शारीरिक संबंध और छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था। हार्वे पर 100 से ज्यादा महिलाओं ने आरोप लगाए हैं। उन्हें 11 मार्च को सजा सुनाई जाएगी।

Harvey Weinstein

100 से ज्यादा महिलाओं ने लगाए आरोप
आपको बता दें वीनस्टीन पर हॉलीवुड की कई दिग्गज अभिनेत्रियों सहित 100 से ज्यादा महिलाओं का यौन शोषण करने का आरोप लग चुका है। इसके बाद बी #Metoo कैंपेन के जरिए कई दूसरी महिलाओं ने अपनी बात सोशल मीडिया पर रखी थी। इस कैंपेन ने दुनिया भर में तहलका मचा दिया था।

थ्रीसम के बदले फिल्मों का ऑफर
अभी कुछ दिनों पहले ही पूर्व हॉलीवुड एक्ट्रेस डॉन डनिंग ने कोर्ट में बयान देते हुए कहा था कि वीनस्टीन ने उन्हें थ्रीसम करने के बदले तीन फिल्में ऑफर करने की बात कही थी। डनिंग के मुताबिक उन्हें लगा यह मजाक है लेकिन वीनस्टीन ने कहा, 'इस इंडस्ट्री में कभी कामयाब नहीं हो पाओगी।'

Harvey Weinstein

25 साल की हो सकती है सजा
आरोपी प्रोड्यूसर को 11 मार्च को सजा सुनाई जाएगी, लेकिन तब तक जज जेम्स बुर्के ने जेल में रहने का आदेश दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हार्वे को असॉल्ट के मामले में 5 साल से लेकर 25 साल और दुष्कर्म के मामले में 18 माह से लेकर 4 साल तक की सजा हो सकती है।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments