Abhishek Bachchan Birthday: अभिषेक ने ऐश्वर्या से चुपके से कर ली थी सगाई, पहनाई थी नकली अंगूठी.. वजह है हैरान करने वाली

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन आज यानी की 5 फरवरी को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। अभिषेक 43 साल के हो चुके हैं जिन्हे लोग जुनियर बच्चन भी कह कर बुलाते हैं। महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन का जन्म 5 फरवरी 1976 को मुंबई में हुआ था। अभिषेक का बर्थडे पत्नी ऐश्वर्या राय ने खास तरह से सेलिब्रेट किया। पूरे परिवार के साथ अभिषेक बच्चन की फोटोज़ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। आज भी ऐश्वर्या राय और अभिषेक की बॉन्डिंग उतनी ही लाजवाब देखने को मिलती है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि दोनों की लव स्टोरी कैसे शुरू हुई थी। चलिए आपको बताते हैं कि अभिषेक ने किस अनोखे अंदाज़ में ऐश्वर्या को प्रपोज किया था।

ये तो सभी जानते हैं कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की नज़दीकियां साल 2000 में आई फिल्म 'ढाई अक्षर प्रेम के' के सेट से शुरू हुई थी। इसके बाद दोनोें ने फिल्म कुछ ना कहो की और फिल्म गुरू की शूटिंग के दौरान उन्होंने ऐश को प्रपोज करने का मन बनाया। खबरों के मुताबिक, एक बार ऐश्वर्या ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि जब वो न्यूयॉर्क के एक होटल में रुकी थीं तब अभिषेक ने वहीं बालकनी में घुटनों पर बैठकर हॉलीवुड स्टाइल में उन्हें प्रपोज किया था। लेकिन दिलचस्प बात ये थी कि जिस अंगूठी को लेकर अभिषेक प्रपोज कर रहे थे वो गोल्ड या डायमंड की नहीं थी बल्कि नकली थी।

दरअसल, ऐश्वर्या को नकली अंगूठी पहनाने का रीज़न अभिषेक की कंजूसी नहीं थी बल्कि शूटिंग में बिजी होने के कारण वो अंगूठी नहीं खरीद पाए थे। ऐश्वर्या से अपने दिल की बात कहने में अभिषेक बिल्कुल भी देरी नहीं करना चाहते थे इसीलिए उन्होंने शायद नकली अंगूठी लेकर ही प्रपोज करना ठीक समझा होगा। बता दें कि आज ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या भी है जो पूरी बच्चन परिवार की बेहद लाडली हैं।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments