Article 370 हटने के महीनों बाद Zaira Wasim ने तोड़ी चुप्पी, कहा - कोई भी कभी लगा देता है पाबंदी

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर से मोदी सरकार ने अनुच्छेद 370 (article 370) हटा लिया है। इसे हटाए 5 महीने से अधिक का समय हो चुका है। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस जायरा वसीम ने इसको लेकर अपनी राय रखी है। जायरा (Zaira Wasim) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए इसपर कई सवाल भी उठाए हैं। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि कश्मीरी लोगों की आजादी पर कोई भी कभी पाबंदी लगा देता है।

सीक्रेट सुपरस्टार की स्टार जायरा वसीम ने कश्मीर पर बात कहते लिखा कि 370 हटाने से जिस तरह से घाटी मे आम जन जीवन पर असर पड़ रहा है वह ठीक नहीं है। इतनी पाबंदियों के बीच कश्मीरी अपना जीवन बिता रहे हैं।कश्मीरी आज भी सफर कर रहे हैं। यहां के लोग आशा और अवसाद के बीच में खड़े हैं।’

कृष्णा क्यों छोड़ना चाहते हैं 'द कपिल शर्मा शो', सामने आ गई है वजह

उन्होंने अपने इंस्टाग्रमा पोस्ट में लिखा, कश्मीरियों की आजादी पर कोई भी पाबंदी लगा देता है। हमें ऐसे हालात में क्यों रखा जा रहा है जहां हम पर पाबंदियां हैं और हमें डिक्टेट किया जा रहा है। कश्मीरी लगातार उम्मीद और फ्रस्ट्रेशन के बीच जूझ रहे हैं। लेकिन लोग बता रहे हैं कि यहां पर पूरी तरह से शांति है। ये पूरी तरह झूठ है ।जिसे पूरे देश में फैलाया जा रहा है।

वहीदा रहमान और गुरु दत्त की ऐसी मोहबत्त जो मौत पर खत्म हो गई

जायरा ने लिखा- हमारी आवाज को दबाना इतना आसान क्यों हैं इनके लिए? हमारी ‘फ्रीडम ऑफ एक्सप्रेशन’ को क्यों छीना जा रहा है? हम खुल कर बोल नहीं सकते आखिर हमारे साथ ही ऐसा क्यों? हम आसान जिंदगी क्यों नहीं जी सकते? बिना लड़े और शांति से यहां कुछ क्यों पूरा नहीं होता? यहां कश्मीर की जिंदगी लाइफ टाइम क्राइसेस से क्यों भरी हुई है? इतनी अव्यवस्था क्यों है, सब कुछ नॉर्मल क्यों नहीं है?’ जायरा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं कुछ लोग इस पोस्ट के जरिए उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments