Auto Expo 2020 : लोगों का ध्यान खींच रही मॉडिफाइड Force Gurkha, जानें कीमत इसकी खासियत

नई दिल्ली : फोर्स मोटर्स की गुरखा को काफी पसंद किया जाता है। ऑटो एक्सपो 2020 ( Auto Expo 2020 ) में BS6 इंजन के साथ अपडेटेड Gurkha को पेश किया गया है। आपको बता दें कि ये एक ऑफरोडर कार है। फ़ोर्स गुरखा को पहाड़ी इलाकों पर चलने के लिए बनाया गया है। इसके साथ ही कंपनी ने फोर्स गुरखा ( Force Gurkha ) का मोडिफाइड वर्जन भी पेश किया है।

Auto Expo 2020: गाड़ियों के सामने खड़े होने वाले मॉडल्स की हकीकत, घंटो खड़े रहने के लिए मिलते हैं केवल 3 से 4 हजार रुपए

देखने में यह काफी ऊंची कार है और इसका ग्राउंड क्लियरेंस भी काफी ज्यादा है। ग्राउंड क्लियरेंस ज्यादा होने की वजह से ये कार आसानी से ऊबड़ खबर रास्तों पर चल सकती है और इसमें बैठने वालों को भी ज्यादा दिक्कत नहीं होती है। ऑटो एक्सपो में यह कार सभी का ध्यान आकर्षित कर रही है। मिलिटरी ग्रीन शेड वाली इस कार में कई ऑफ-रोडिंग एक्सेसरीज़ दी हुई थी, जो कार को रफ एंड टफ लुक देती हैं।

फोर्स गुरखा का मोडिफाइड इंजन और पावर

कार को पावर देने के लिए 2.6 लीटर का डीजल इंजन मिलता है। यह 90 bhp की पावर और 200Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन को 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है। यह 4 वील ड्राइव कार है। यानी कार को चारों पहियो को पावर मिलती है। कार में LED DRL के साथ गोलाकार प्रोजेक्टर हेडलैंप मिलते हैं। आपको यह भी बता दें कि इस कस्टमाइज गुरखा का कंपनी प्रोडक्शन नहीं करेगी। यह सिर्फ डिस्प्ले के लिए बनाया गया मॉडल है।

Auto Expo 2020 : Ralson Tyres का इकोफ्रेंडली Ecoracer बढ़ाएगा बाइक का माइलेज

फीचर्स

इस कार में बड़ा बुल गार्ड दिया हुआ है। हेडलैंप, फॉग लैंप्स और ग्रिल के चारों तरफ ब्लैक क्लैडिंग मिलती है। कार में रेड कलर की हाइलाइट वाले 17 इंच के वील्ज मिलते हैं जो कार को हाई ग्राउंड क्लियरेंस देते हैं। इसकी विंडशील्ड और विंडोज के चारो तरफ मेटल लगाया गया है, जो अतिरिक्त सुरक्षा के लिए है। इसमें दिए गए हेवी ड्यूटी विंच और स्नॉर्कल कार के ऑफ-रोड लुक को और निखार देती है। कार के रूफ पर चार एक्स्ट्रा लाइट भी दी गई हैं। इसमें रूफ रेल्स और पीछे की तरफ हुक मिलता है।

Check Out Here - Latest Update Automobile News in Hindi

Post a Comment

0 Comments