Auto Expo 2020 : Mercedes benz ने पेश की V Class Marco Polo, लंबे सफर में नहीं पड़ेगी होटल बुक करने की जरूरत

नई दिल्ली: मर्सिडीज बेंज ने ऑटो एक्सपो के दूसरे दिन अपनी नई कार Mercedes benz V Class Marco Polo को लॉन्च कर दिया है। इस कार को कंपनी ने 1.38 करोड़ रूपए की कीमत में पेश किया है। आपको मालूम हो कि मर्सिडीज की कारों में V Class कारों को काफी पसंद किया जाता है। यही वजह है कि कंपनी ने इसका नेक्सट एडीशन मार्कोपोलो ( Mercedes benz V Class Marco Polo ) को लॉन्च किया है।

PhotoGallery : Tata Motors ने दिखाई कांसेप्ट कार Sieraa की झलक, लोग हो रहे हैं दीवानें

2 वेरिएंट में मिलेगी ये कार- Mercedes benz V Class Marco Polo 2 वेरिएंट में लाया गया है जिसे कैंपर व हॉरिजन नाम दिया गया है। हॉरिजन वेरिएंट जो कि इसका टॉप वेरिएंट है इसकी कीमत 1.46 करोड़ रुपये (एक्स शोरूम) रखी गयी है।

merc-v-marcpolo.jpg

मार्कोपोलो भारत की पहली 'लग्जरी कैंपर' कार है और इसे कैंपिंग को ध्यान में रखकर बनाया गया है। यही वजह है कि इसमें एक किचन, रेफ्रिजरेटर, वाटर स्टोरेज टैंक, एक बेड दिया गया है। इसके साथ ही लग्जरी रूफ बेड भी लगाया गया है, जिसे हाई क्वालिटी फोम मैट्रेस जैसे कई सारे फीचर्स दिये गए हैं। इतना ही नहीं इसमें दो गैस बर्नर, सेल्फ क्लोजिंग ड्रार, सिंक आदि भी किचन में दिए गए है। किचन में एक टेबल भी दिया गया है । इस कार को 4 लोगों को हिसाब से तैयार किया गया है।

Auto Expo 2020 : ऑटो एक्सपो में आज इन कारों पर रहेंगी निगाहें

mercedes-benz-v-class.jpg

वी-क्लास मार्कोपोलो ( V Class Marco Polo ) में ड्राइवर व पैसेंजर सीट, इलेक्ट्रिक वेंट विंडो, विंडस्क्रीन व सामने की विंडो के लिए विंडस्क्रीन, स्लाइडिंग डोर दिए गए है। जिस वजह से इसकी लग्जरी और भी बढ़ जाती है।

Check Out Here - Latest Update Automobile News in Hindi

Post a Comment

0 Comments