Bigg Boss 13: स्ट्रॉंग कंटेस्टेंट शहनाज़ गिल शो से होंगी बाहर! घरवालों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

नई दिल्ली | बिग बॉस 13 (Bigg boss 13) के फिनाले के अब कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में सभी खुद को बचाने का पूरा प्रयास कर रहे हैं। कुछ दिन पहले खबरे आई थीं इस बार घर में डबल एलिमिनेशन होगा जिसमें शहनाज़ गिल (Shehnaz Gill) भी बाहर जा सकती हैं। अब ये बात सच होती दिखाई दे रही है। शहनाज़ गिल का सफर शो में खत्म होने वाला है। जी हां बिग बॉस के एक प्रोमो वीडियो में ये दिखाया गया है कि सलमान (Salman Khan) खुद शहनाज़ से कहते हैं कि आपकी जर्नी अब घर में खत्म हो गई है। शहनाज़ के फैंस के लिए ये बहुत बड़ा झटका साबित होने वाला है।

वीडियो में साफ दिखाया गया है कि शहनाज़ गिल (Shehnaz Gill) के लिए घर के दरवाज़े भी खुल जाते हैं। इस दौरान सबसे ज्यादा दुखी सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) दिखाई दिए। सभी घरवाले शहनाज़ को विदाई देते हैं। शहनाज़ का घर से जाना सभी के लिए बहुत बड़ा धक्का है ये साफ नज़र आया। आरती सिंह रोती हुई दिखाई दीं, वहीं रश्मि देसाई भी उनसे गले लगकर रोईं। ऐसा नज़ारा सामने आने के बाद सवाल उठ रहा है कि क्या वाकई में शहनाज़ गिल जल्द ही घर से बाहर हो जाएंगी।

वैसे भी कुछ दिनों से शहनाज़ गिल (Shehnaz Gill) का सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के साथ रिश्ता भी काफी बदल गया है। उसके बाद से वो थोड़ी वीक कंटेस्टेंट के रूप में दिखाई दे रही हैं। शहनाज़ गिल के बाहर जाने की खबरे बार-बार आती रही हैं। अभी फिलहाल शहनाज गिल के भाई शाहबाज़ (Shahbaz Gill) शो में आए हुए हैं और उनकी लड़ाई पारस से भी हो चुकी है। वहीं विकास सिद्धार्थ शुक्ला के गेम को कमज़ोर करने की उन्होंने कई बार कोशिश की है।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments