Birthday Spl : भूकंप में फंसी टीना को अनिल अंबानी ने किया था फोन,शादी के लिये किया प्रपोज

नई दिल्ली। ८०वे दशक की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक टीना मुनीम उर्फ टीना अंबानी का एक समय बॉलीवुड में राज हुआ करता था। उनकी खूबूसरती को देख फैंस ही नही बॉलीवुड के सितारे भी आह भर जाते थे। लेकिन लवस्टोरी के मामले में उनकी किस्मत ने साथ नही दिया। आज 11 फरवरी को टीना अंबानी अपना63वा जन्मदिन सेलिब्रेट करने जा रही हैं। उनके जन्मदिन पर हम आपको अनिल अंबानी संग उनकी लव स्टोरी के बारे में बता रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज अभ‍िनेत्री संग एक बिजनेसमैन का यह रिश्ता किसी मिसाल से कम नहीं।

टीना अंबानी और अनिल अंबानी की मुलाकात एक शादी के फंग्शन के दौरान हुई थी। जिसमें वो ब्लैक कलर की साड़ी पहने हुई थी। तभी अनिल की नजर उन पर जाकर टिक गई। टीना का इंडियन लुक उनके दिलोदिमाग पर छा गया।

anil-tina-love_2_i.jpg

लेकिन टीना ने उस वक्त अनिल पर ध्यान नहीं दिया। इसके बाद दोनों की मुलाकात एक बार फिर फि‍लाडेल्फ‍िया में हुई। यहां अनिल एक कारोबार के सिलसिले में आए थे। टीना भी किसी फंक्शन को अटेंड करने पहुंची थीं। दोनों फि‍र एक-दूसरे से टकराए। और अनिल ने बिना समय गवाए उनसे मिलने के लिए कहा। लेकिन टीना नें उनसे मिलने के इंकार कर दिया।

दरअसल, टीना को लगा कि अनिल भी उन लोगों में से हैं जो उन्हें इंप्रेस करने की कोश‍िश करते थे. मुलाकात के अंत में टीना ने अनिल को ना कह दिया। उन दिनों टीना एक्टर राजेश खन्ना के साथ लिव-इन रिलेशनश‍िप में थीं। बाद में दोनों के रास्ते अलग हो गए। और टीना सब कुछ छोड़कर अमेरिका चले जाने का फैसला कर लिया।

करीब चार साल बाद 1989 में जब लॉस एंजलिस में भूकंप आया था, तब अनिल की धड़कन फिर उनसे मिलने के बैचेन होने लगी। उन्होनें इस खबर को सुनने को बाद तुंरत टीना को फोन किया। और भारत लौट आने को कहा। किसी तरह से अनिल ने टीना से शादी करने के लिए अपने परिवार वालो को मनाया।

साल 1991 में टीना अंबानी और अनिल अंबानी की शादी हुई। दोनों के जय अनमोल और अंशुल दो बेटे हैं। 29 साल बाद भी दोनों अपनी जिंदगी में बेहद खुश हैं।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments