प्रियंका गांधी ने कहा-BJP खत्म करना चाहती है आरक्षण, बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिया मुहतोड़ जवाब

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने नियुक्तियों और पदोन्नतियों में आरक्षण के को मुददा बना कर मोदी सरकार जमकर हमला बोला है।कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मोदी सरकार पर आरोप लगाया कि भाजपा आरक्षण को खत्म करने की कोशिश में है।प्रियंका गांधी वाड्रा के इस बयान पर बॉलावुड अभिनेत्री पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने उनपर तंज कसते हुए एक एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

pooja_bedi_.jpg

दरअसल, कबीर बेदी की बेटी पूजा बेदी प्रियंका के इस बयान पर उनको जमकर लताड़ा है। मोदी सरकार का समर्थन करते हुए पूजा ने कहा कि 'प्रिय प्रियंका गांधी मुझे लगता है कि यह बहुत सकारात्मक है कि भाजपा कोटा सिस्टम और आरक्षण प्रणाली को खत्म करना चाहती है। अगर हम एक भारत और मेरिट में विश्वास करते हैं तो हमें इस विभाजनकारी राजनीति का अंत करना होगा।यह कदम निश्चित रूप से सही दिशा में बढ़ाया गया है।'


पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने आगे लिखा, यह आरक्षण प्रणाली हमेशा के लिए किसी को नहीं दी जा सकती। पूजा बेदी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है । बता दें हाल ही में उच्चतम न्यायालय ने आरक्षण को लेकर कहा था कि राज्य सरकारें नियुक्तियों में आरक्षण देने के लिए बाध्य नहीं हैं। न्यायालय ने शुक्रवार को आरक्षण से जुड़े एक मामले में फैसला सुनाते हुए पदोन्नति में आरक्षण को मौलिक अधिकार मानने से इनकार कर दिया।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments