अलाया फर्नीचरवाला की डेब्यू फिल्म 'जवानी जानेमन' ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

सैफ अली खान Saif Ali Khan और अलाया फर्नीचरवाला Alaya Furnicherwala स्टारर फिल्म 'जवानी जानेमन' शुक्रवार को रिलीज हुई। नितिन कक्कड़ के निर्देशन में बनी फिल्म से अलाया ने डेब्यू किया। रिलीज से पहले फिल्म की माउथ पब्लिसिटी अच्छी खासी थी, लेकिन 'जवानी जानेमन' ओपनिंग डे बॉक्स ऑफिस Jawaani Jaaneman first day box office collection पर कुछ खास कमाई नहीं कर पाई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत करते हुए महज 2.5 करोड़ का बिजनेस किया है।

 

Jawaani Jaaneman movie review

ट्रेड एनालिस्ट गिरिश जौहर का अनुमान है कि 'जवानी जानेमन' Jawaani Jaaneman पहले दिन 3-4 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है। खैर, फिल्म को क्रिटिक्स से अच्छे रिव्यू मिले हैं और फिल्म के वीकेंड पर अच्छा कमाने की उम्मीदें हैं। साथ ही फिल्म को वर्ड ऑफ माउथ का फायदा भी मिल सकता है। इस मूवी में सैफ दिलफेंक आशिक का रोल प्ले कर रहे हैं। इससे पहले वे कॉकटेल और लव आज कल में ऐसा किरदार निभा चुके हैं। सैफ की इन दोनों ही फिल्मों को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

 

सैफ अली खान ने शाहरुख से की पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला की तुलना, दिया ऐसा बयान

बात करें फिल्म की कहानी तो जैज यानी जसविंदर सिंह (सैफ अली खान) की है। जैज रियल लाइफ में एक एजेंट हैं। जैज की जिंदगी में ट्विस्ट तब आता है जब एंट्री होती है टिया (अलाया फर्नीचरवाला) की। 21 साल की टिया जैज की जिंदगी में भूचाल ला देती हैं। जब जैज को पता चलता है कि वो टिया का बाप है और टिया अपने बॉयफ्रेंड के बच्चे की मां बनने वाली है, उसकी जिंदगी हमेशा के लिए बदल जाती है। इसी के साथ फिल्म में तमाम ट्विस्ट एंड टर्न्स आते हैं।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments