केन विलियमसन शुरूआती दो वनडे मैचों से बाहर, टॉम लेथम करेंगे कप्तानी

हैमिल्टन। टीम इंडिया के खिलाफ न्यूजीलैंड ( New Zealand ) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। 0-5 से टी20 सीरीज हारने के बाद न्यूजीलैंड की टीम वनडे सीरीज में उसकी भरपाई की योजना बना रही होगी, लेकिन इससे पहले ही मेजबान टीम को बहुत बड़ा झटका लग गया है। दरअसल, न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन ( Kane Williamson ) शुरूआती दो वनडे मैचों के लिए टीम से बाहर हो गए हैं।

न्यूजीलैंड दौरे पर वनडे और टेस्ट टीम से बाहर हुए रोहित शर्मा, आखिरी टी20 में लगी थी चोट

विलियमसन की जगह टॉम लेथम करेंगे कप्तानी

आपको बता दें कि तीसरे टी20 मैच के दौरान केन विलियमसन को कंधे में चोट लगी थी, जिसके बाद वो चौथे और पांचवे टी20 में टीम का हिस्सा नहीं थे। विलियमसन की जगह टिम साउदी ने कप्तानी की थी। शुरूआती दो वनडे मैचों में केन विलियमसन की जगह टॉम लेथम कप्तानी करेंगे। वहीं उनकी ( विलियमसन ) जगह 29 साल के मार्क चैपमैन को टीम में शामिल किया गया है।

विराट कोहली ने की केन विलियमसन की तारीफ, कहा- वो एकदम मेरे जैसे हैं

एक्सरे में गंभीर नहीं थी विलियमसन की चोट!

आपको बता दें कि तीसरे टी20 मैच में केन विलियमसन का कंधा चोटिल हो गया था, जिसकी वजह से वो आखिरी के दो टी20 मैच नहीं खेल पाए थे। हालांकि जब विलियमसन का एक्सरे किया गया तो उसमें उनकी चोट ज्यादा गंभीर नहीं दिखाई दी, लेकिन टीम मैनेजमेंट एहतियात के तौर पर विलियमसन को आराम दे रहा है। टीम मैनेजमेंट को उम्मीद है कि विलियमसन आखिरी वनडे मैच तक फिट हो जाएंगे और टीम का नेतृत्व करेंगे।

Check Out Here - Daily Update Latest Cricket News in Hindi

Post a Comment

0 Comments