माहिरा शर्मा-पारस छाबड़ा के रिश्ते का हुआ खुलासा, शेफाली जरीवाला ने बताया दोनों के रिश्ते का सच!

नई दिल्ली। बिग बॉस १३ का सीजन भले ही खत्म हो चुका हो लेकिन इस घर के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा(Paras Chhabra) और माहिरा (Mahira Sharma)की जोड़ी को कोई नही भूल पाया है इनके घर से निकलने के बाद भी लोग ये जानने को उत्सुक है कि क्या घर के बाहर भी इनकी दोस्ती बैसी ही है जितनी घर में देखने को मिलती थी। घर के अंदर दोनों ने इस रिश्ते को सिर्फ दोस्ती का नाम दिया था। लेकिन इन दोनों के बीच का रिश्ता सिर्फ दोस्ती तक ही सीमित है या फिर कुछ और। इस बात का खुलासा अभी हाल ही में बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रहीं शेफाली जरीवाला(Shefali Jariwala ) ने किया है।

एक इंटरव्यू के दौरान जब शेफाली से ये सवाल पूछा गया कि जब माहिरा और पारस इतने क्लोज है तो फिर से इसके बावजूद भी पारस मुझसे शादी करोगे शो कर रहे हैं तो इस पर शेफाली ने कहा- वो सभी एडल्ट और समझदार हैं। और मैं उनके करियर को लेकर किसी भी प्रकार का कमेंट करने वाली कोई नहीं होती हूं। और ना ही इस तरह के सवाल खड़े करने वाली हूं। हां बस इतना जानती हूं कि उन दोनों के बीच मैंने कभी भी रोमांटिक केमिस्ट्री फील नहीं की। दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं।

पारस संग कैसे हैं शेफाली के रिश्ते?

पारस संग शेफाली के बिगड़े रिश्तों को लेकर जब सवाल किया गया क्या आप लोग अभ भी बात करते हैं तो इस पर उन्होनें बताया कि - उसने मुझसे कुछ गलत बातें कीं, लेकिन मेरे और पारस के बीच अब कुछ भी अनबन नहीं है। जब उसने और उसकी मां ने मुझसे माफी मांगी तो मैंने झगड़ा खत्म कर दिया।अब हमारे बीच में शानदार देवर-भाभी वाला रिश्ता है।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments