प्रभास के बाद काजल अग्रवाल ने किया ये कारनाम, विदेश में यह सम्मान पाने वाली साउथ की पहली एक्ट्रेस

दक्षिण फिल्मों की सुपरस्टार काजल अग्रवाल का सिंगापुर में मैडल तुसाद म्यूजियम में वैक्स स्टैच्यू बनाया गया है। काजल अपने स्टैच्यू के अनावरण के लिए परिवार के साथ सिंगापुर पहुंचीं। एक फोटो में एक्ट्रेस के साथ उनकी बहन और परिवार के साथ नजर आ रहा है। उनके स्टैच्यू से जुड़ी कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। जिसमें एक्ट्रेस अपने स्टैच्यू के साथ खड़ी नजर आ रही हैं। काजल पर्पल ड्रेस में दिखाई दे रही हैं तो वहीं उनका स्टैच्यू सिल्वर शिमरी आउटफिट में नजर आ रहा है। काजल साउथ की पहली एक्ट्रेस हैं जिनका स्टैच्यू मैडम तुसाद म्यूजियम में बनाया गया। 'बाहुबली' प्रभास भी ऐसे पहले साउथ स्टार है जिनका स्टैच्यू मैडम तुसाद म्यूजियम में बनाया गया है।

kajal aggarwal

बता दें कि काजल अग्रवाल ने फिल्मी दुनिया में अपना डेब्यू 2004 में ऐश्वर्या राय और विवेक ओबेरॉय की फिल्म 'क्यों!' हो गया ना...' से किया थ। इसके बाद उन्होंने साउथ की फिल्मों में भी अपनी शानदार एक्टिंग से सबके दिलों पर खूब राज किया। साउथ के सिनेमा में अपनी एक्टिंग से छा जाने वाली एक्ट्रेस ने बॉलीवुड की दुनिया में भी खूब जगह बनाई।

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय, सलमान खान, कैटरीना कैफ और ऋतिक रोशन जैसे सितारों के स्टैचू दुनिया के अलग-अलग मैडम तुसाद म्यूजियम्स में लगे हुए हैं।

kajal aggarwal 👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments