सुपरस्टार अजीत की 'वेदलम' के रीमेक में दिखेंगे जॅान अब्राहम

जॉन अब्राहम ( john abrahm ) जल्द ही 2015 में रिलीज हुई सुपरस्टार अजीत अभिनीत स्टारर फिल्म 'वेदलम' के रीमेक में लीड किरदार निभाते दिखाई देंगे। इसमें वह गैंगस्टर का रोल निभा रहे हैं। जॉन ने इस फिल्म के लिए मेकर्स को हामी भर दी है। इन दिनों फिल्म की स्क्रिप्ट और स्क्रीनप्ले पर काम चल रहा है। वरुण धवन के भाई रोहित धवन इसका निर्देशिन कर रहे हैं। वहीं फिल्म का निर्माण भूषण कुमार कर रहे हैं।

 

सुपरस्टार अजीत की 'वेदलम' के रीमेक में दिखेंगे जॅान अब्राहम

दो मजबूत अदाकाओं की तलाश जारी


कुछ दिनों के अंदर टीम लोकेशन ढूंढने के लिए निकलेगी। फिल्म के विचार के अनुसार इसकी शूटिंग असल जगहों पर की जाएगी। वहीं फिल्म का एक छोटा हिस्सा शहर के बाहर भी शूट किया जाएगा। भूषण कुमार को असल फिल्म पसंद आई थी और जॉन को भी फिल्म की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है। 2015 में रिलीज हो चुकी इस फिल्म में दो लीड अदाकाराएं थी। इसलिए इसके रीमेक के लिए भी दो मजबूत अदाकाओं की तलाश की जा रही है। बता दें जॉन और भूषण कुमार इस फिल्म के अलावा 'सत्यमेव जयते 2', एक 'विलेन 2' और 'मुंबई सागा' में भी साथ काम कर रहे हैं।


'वेदलम' की कहानी
'वेदलम' की कहानी गणेश नाम के टैक्सी चालक की है जो शांतिपूर्ण जीवन जी रहा है। इसी बीच वह तीन अपराधियों को पकड़वाने के लिए पुलिस की मदद करता है। इस दौरान उसे कई मुसीबतों का सामना करना पड़ता है, इस दौरान पता चलता है कि वह एक गैंगस्टर रह चुका है। फिल्म 'वेदलम' में अजीत के अलावा मेनोन लक्ष्मी और श्रुति हासन भी अहम किरदार में थे।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments