पाकिस्तानी पीएम ने हिंदुओं के लिए लिखी आपत्तिजनक बातें, बॉलीवुड एक्टर ने ऐसे की बोलती बंद

पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आता। एक बार फिर पाकिस्तान ने ऐसी ही हरकत की है लेकिन इस बार बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल ने उनकी बोलती बंद कर दी। दरअसल, पाक पीएम इमरान खान की पार्टी 'पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ' की तरफ से कुछ शहरों में पोस्टर्स लगाए गए हैं। इनमें अल्पसंख्यक हिंदुओं को लेकर बेहद आपत्तिजनक बातें लिखी गईं हैं। पोस्टर में लाहौर के महासचिव मियां मोहम्मद अकरम उस्मान और जिन्ना की तस्वीर लगी है।

 

इसके नीचे की तरफ तिरंगा बना हुआ है, जिस पर क्रॉस लगाया गया है। इन पोस्टर्स को 'कश्मीर एकजुटता दिवस' के मौके पर लगाया गया है। इनमें लिखा है,'हिंदू बात से नहीं, लात से मानता है।' पाकिस्तान की वरिष्ठ पत्रकार नायला इनायत ने इस तस्वीर को अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया। इन पोस्टर्स पर बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल ने जवाब देते हुए उनकी बोलती बंद कर दी है। अभिनेता ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'हा हा हा, बहुत महत्वाकांक्षाएं हैं...! वो पहले से ही अपने घुटनों पर हैं...लात नहीं मार सकते।'

 

पाकिस्तानी पीएम ने हिंदुओं के लिए लिखी आपत्तिजनक बातें, बॉलीवुड एक्टर ने ऐसे की बोलती बंद

बता दें कि परेश रावल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे अकसर सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर खुलकर अपनी बात रखते हैं। वहीं पाकिस्तान में मंहगाई और कर्ज ने मुल्क की कमर तोड़ रखी है।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments