'शिकारा' देखकर रोने लगे बीजेपी के ये वरिष्ठ नेता, वायरल हो रहा वीडियो

कश्मीरी पंडितों पर बनी फिल्म 'शिकारा' Shikara रिलीज हो चुकी हैं। निर्माता-निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा Vidhu Vinod Chopra की फिल्म को फिल्म क्रिटिक्स और फैंस से मिली जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। कई लोगों के दिलों में यह फिल्म इस कदर बस गई हैं कि देखकर इमोशनल हो रहे हैं। ये उन कश्मीरी पंडितों पर बनी हैं जिन्होंने रातों रात घाटी छोड़ दी थी। विधु की इस फिल्म को देखकर बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी अपने आपको नहीं रोक पाए और सिनेमाघर में ही रोने लगे। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

lal krishna advani

लाल कृष्ण आडवाणी की हो गई आंखें नम
बता दें कि वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी lal krishna advani 'शिकारा' की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे थे, इस दौरान उनकी आंखें नम हो गई। इस दौरान लाल कृष्ण आडवाणी के भावुक होने का वीडियो खुद विधु विनोद चोपड़ा ने अपने प्रोक्डशन हाउस के इंस्टाग्राम पर साझा किया है। इस वीडियो में आडवाणी फिल्म 'शिकारा' को देखने के बाद काफी भावुक हो जाते हैं और उनका यह भावुक वीडियो शेयर करते हुए विधु विनोद चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा है, 'लाल कृष्ण आडवाणी ने देखी शिकारा। फिल्म के लिए आपकी प्रशंसा और आपके आशीर्वाद के लिए हम आभारी हैं।'

 

Shikara

लाल कृष्ण आडवाणी का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है कि दिखाया गया है कि लोग फिल्म शिकारा देखने के बाद कैसे भावुक हो रहे हैं। वे विधु विनोद चोपड़ा वीडियो में आडवाणी को दिलासा देते नजर आ रहे हैं। आपको पता ही होगा फिल्म 'शिकारा' 1989 के अंत और 1990 की शुरुआत में कश्मीर घाटी से कश्मीरी पंडित पलायन की पृष्ठभूमि पर आधारित है।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments