कप्तान कोहली बोले, रोहित का चोटिल होना दुर्भाग्यपूर्ण, वनडे में नई जोड़ी करेगी ओपनिंग

हेमिल्टन : कीवी दौरे पर टी-20 सीरीज में 5-0 की ऐतिहासिक जीत के बाद टीम इंडिया के एक बुरी खबर आई है। वह यह कि दिग्गज सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा चोटिल होकर पूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं। इसके साथ ही यह तय हो गया है कि वनडे टीम में नई सलामी जोड़ी मैदान पर दिखेगी। उम्मीद है कि चोटिल शिखर धवन के स्थान पर वनडे टीम में शामिल पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को बुधवार को न्यूजीलैंड के साथ होने वाले वनडे मुकाबले में पारी का आगाज करेंगे और दूसरे सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल होंगे और टी-20 सीरीज में टीम इंडिया की तरफ से पारी का आगाज करने वाले लोकेश राहुल लोकेश राहुल मध्यक्रम में बल्लेबाजी करेंगे। इस बात का संकेत कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने दिया है।

रोहित शर्मा ने हासिल किया एक और बड़ा मुकाम, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पूरे किए 14,000 रन

विराट बोले, रोहित का न होना दुर्भाग्यपूर्ण

मैच से एक दिन पहले विराट कोहली ने संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि रोहित शर्मा का चोटिल होकर वनडे सीरीज से बाहर हो जाना दुर्भाग्यपूर्ण है। उनकी अनुपस्थिति में वनडे सीरीज में पृथ्वी शॉ पारी का आगाज करेंगे, जबकि लोकेश राहुल को मध्य क्रम में बल्लेबाजी करनी होगी। उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि राहुल विकेट कीपिंग के साथ-साथ मध्यक्रम में बल्लेबाजी की जिम्मेदारी सम्भालें।

शर्मनाक रिकॉर्ड : शिवम दुबे ने एक ओवर में 34 रन देकर बने सबसे महंगे भारतीय गेंदबाज

विराट के बयान से मयंक का भी खुला रास्ता

कप्तान विराट कोहली के इस बयान के बाद वनडे टीम में रोहित शर्मा के चोटिल होने के बाद टीम में शामिल किए गए मयंक अग्रवाल का भी रास्ता खुल गया है। मयंक को रोहित की जगह वनडे टीम में जगह दी गई है। मयंक और पृथ्वी शॉ टेस्ट टीम का भी हिस्सा हैं, जबकि केएल राहुल को टेस्ट टीम में जगह नहीं दी गई है। टेस्ट टीम में बतौर तीसरे ओपनर शुभमान गिल ने जगह बनाई है। रोहित शर्मा को न्यूजीलैंड के साथ हुए पांचवें टी-20 मुकाबले के दौरान चोट लगी थी।

Check Out Here - Daily Update Latest Cricket News in Hindi

Post a Comment

0 Comments