सुपरहिट तमिल फिल्म 'थंडम' का बनने जा रहा हिंदी रिमेक, सिद्धार्थ मल्होत्रा डबल रोल में आएंगे नज़र

नई दिल्ली। सिद्धार्थ मल्होत्रा ( Siddharth Malhotra ) की कहानी उन अभिनेताओं में से एक जिनकी लाइफ ने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया। सिद्धार्थ ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' ( Student Of The Year ) फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके लुक और एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। लेकिन वक्त साथ सिद्धार्थ की फिल्मों ने कुछ खास कमाल नहीं दिखाया। उन्होंने कई फिल्में की लेकिन सभी बॉक्स आफिस फ्लॉप रही। दर्शकों में भी सिद्धार्थ को लेकर अब क्रेज उतना नहीं दिखाई देता। हाल ही में आई सिद्धार्थ की फिल्म 'मरजांवा' ( Marjaavaan ) भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखाया।

sidharth malhotra

तमिल फिल्म 'थंडम' ( Thandam ) जो 2019 में रिलीज़ हुई थी। अब जल्द ही उसका हिंदी रिमेक भी बनने जा रहा है। खबरें हैं कि इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा दिखाई देंगे। खास बात ये है कि इस फिल्म में सिद्धार्थ डबल रोल निभाते नज़र आएंगे। सिद्धार्थ का एक रोल बड़े बिजनेसमैन का होगा तो वहीं दूसरा चोर का। इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। फिल्म की शूटिंग दिल्ली से शुरू होगी। मेकर्स का कहना की इस फिल्म की शूटिंग के लिए मैट्रो की नाइटलाइफ को शूट करना चाहिए। यही वजह है कि इस फिल्म की शूटिंग के लिए दिल्ली को चुना गया है।

sidharth malhotra

बता दें कि इससे पहले भी तमिल की कई सुपरहिट फिल्मों का हिंदी रिमेक बनाया गया है। हाल ही में आई शाहिद कपूर ( Shahid Kapoor ) की फिल्म 'कबीर सिंह' ( Kabir Singh ) भी तमिल 'अर्जुन रेड्डी' ( Arjun Reddy ) पर बनाई गई थी। सलमान खान ( Salman Khan ) की फिल्म 'वॉन्टडे' ( Wanted ) भी तमिल फिल्म का है रिमेक था। इन सभी फिल्मों को देखें तो पाया जाता है कि तमिल फिल्मों का रिस्पांस काफी अच्छा है।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments