ऋषि कपूर के अस्पताल में एडमिट होने की वजह आई सामने, मिलने पहुंचे रणबीर-आलिया

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) हाल ही में अस्पताल में एडमिट हुए हैं। इस खबर को सुनते ही उनके फैंस चितिंत हो गए, क्योंकि अस्पताल में भर्ती होने की वजह सामने नहीं आई थी। जिस वजह से लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे थे। लेकिन अब खुद ऋषि कपूर ने एडमिट होने की वजह बताई है। दरअसल, एक्टर को संक्रमण हुआ है, जिसका वह इलाज करा रहे हैं।

rishi_kapoor_2.jpeg

खबर थी कि ऋषि कपूर दिल्ली फंक्शन में हिस्सा लेने के लिए आए हुए थे। लेकिन अचानक ही तबियत बिगड़ने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने अपने स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए कहा कि 'मुझे संक्रमण हुआ था, जिसका मैं इलाज करा रहा हूं। परेशान होने की जरूरत नहीं। मुझे लगता है कि ऐसा प्रदूषण के कारण हुआ।' खबरें ये भी हैं कि ऋषि कपूर से मिलने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दिल्ली आए हुए हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में ऋषि कपूर लगभग एक साल तक कैंसर का इलाज कराने के बाद 2019 में भारत वापस भारत लौटे हैं। बात करें ऋषि कपूर की फिल्मों की तो उनकी फिल्म 'द बॉडी' (The Body) हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर इमरान हाशमी भी लीड रोल में थे।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments