कार्तिक आर्यन जब गर्लफ्रेंड के साथ पकड़े गए रंगे हाथ, बता दिया था 'बहन', जानें मामला

नई दिल्ली। कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) आज बॉलीवुड के बड़े स्टार्स के बीच जाने जाते है। उनकी पब्लिसिटी को देख आज के समय लड़कियां उनके लिये जान देने को भी तैयार हो जाती है लेकिन एक समय ऐसा भी था जब वो किसी और के दिवाने थे। इन दिनों कार्ति अपनी आने वाली फिल्म 'लव आजकल' ( Love Aajkal) के प्रमोशन को लेकर काफी व्यस्त चल रहे है। फिल्म के प्रचार के दौरान ही उन्होनें अपनी जिंदगी से जुड़े एक पुराने किस्से का खुलासा किया। कार्तिक ने बताया कि मुझे याद है जब मैं 16 साल का था तब मैं और मेरी गर्लफ्रेंड स्कूल में एक ही बेंच पर बैठते थे। और स्कूल के सारे वर्क एक दूसरे के साथ साक्षा करके पूरा करते थे। और इसके अलावा हम जब एक दूसरे से अकेले में मिलने जाते थे तो पकड़े जाने का डर हमेशा सताता रहता था, इसलिए ग्वालियर में जब भी हम सार्वजनिक स्थलों पर जाते थे तब जितना हो सके, अपने रिश्ते को छिपाने की पूरी कोशिश करते थे।

sara.jpeg

कार्तिक ने खुलासा किया कि पकड़े जाने पर अपनी गर्लफ्रेंड को 'कजन' बोलते थे

कार्तिक ने गर्लफ्रेंड के साथ पकड़े जाने का भी खुलासा करते हुए कहा कि एक बार जब वो वैलेंटाइन डे पर अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने रेस्तरां गए थे उस दौरान वहां एक रिश्तेदार के हाथ पकड़ा गया और इस डर से मैने गर्लफ्रेंड को अपनी कजन बता दिया।

वर्क फर्ंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन और सारा जल्द ही इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल' में नजर आने वाले हैं। उनकी यह फिल्म वैलेंटाइन डे पर ही रिलीज होगी। फिल्म में उनके साथ सारा अली खान भी हैं।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments