डोनाल्ड ट्रंप को ताजमहल ले जाने पर भड़के बॉलीवुड डायरेक्टर, बीजेपी और पीएम मोदी पर साधा निशाना

नई दिल्ली | अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) भारत के दो दिवसीय दौरे पर हैं। ऐसे में उन्हें लेकर काफी हलचल मची हुई है, वहीं राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर बोलने वाले बॉलीवुड प्रोड्यूसर और एक्टर कमाल आर खान अक्सर अपनी प्रतिक्रिया देने में पीछे नहीं रहते हैं। ऐसे में उन्होंने डोनाल्ड ट्रंप के ज़रिए पीएम मोदी पर निशाना साधा है। बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप के साथ उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप और उनकी बेटी इवांका ट्रंप और दामाद भी होंगे। 11.40 बजे वो गुजरात के अहमदाबाद पहुंचेंगे जहां पीएम मोदी एयरपोर्ट पर उनका स्वागत करेंगे। इसके बाद एयरपोर्ट से मोटेरा स्टेडियम तक 22 किमी. का रोड शो करेंगे जिसमें 28 राज्यों की संस्कृति को दर्शाया जाएगा। इसके बाद वो आगरा के ताजमहल का दीदार भी करने जाएंगे। इसी बात पर कमाल (Kamaal R Khan) ने बीजेपी को आड़े हाथों लिया है।

कमाल (Kamaal R Khan) ने ट्वीट कर लिखा- मैं सच में समझ नहीं पा रहा हूं कि पीएम मोदी जी ट्रंप #Trump को ताजमहल #TajMahal क्यों दिखाना चाहते हैं, जो एक मुगल द्वारा बनाया गया था जबकि बीजेपी और उनके भक्त मुगलों को दुश्मन मानते हैं! #TrumpIndiaVisit कमाल के इस ट्वीट के बाद कई यूजर्स इसपर रिएक्ट कर रहे हैं। कुछ कह रहे हैं कि ताजमहल को बनाने वाले मजदूर हिंदू ही थे तो कुछ पीएम मोदी (PM Modi) पर ही कटाक्ष कर कह रहे हैं कि ताजमहल नहीं तो क्या उनके द्वारा बनाए गए टॉएलेट दिखाएंगे। कमाल का ये ट्वीट सोशल मीडिया (Tweet) पर छाया हुआ है।

बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) गुजरात के अहमादाबाद (Ahmedabad) पहुंचने के बाद सबसे पहले आश्रम का दौरा करेंगे। उनके लिए साबरमती आश्रम के बाहर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। यहां तक कि US सिक्योरिटी के स्निफर डॉग भी वहां मौजूद रहेंगे। भारत (India) पहुंचने से पहले डोनाल्ड ट्रंप ने हिंदी में एक ट्वीट भी किया था जिसमें उन्होंने हिंदी में ही लिखा था कि हम भारत आने के लिए तत्पर हैं. हम रास्ते में हैं, कुछ ही घंटों में हम सबसे मिलेंगे! ट्रंप के इस हिंदी ट्वीट की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments