नीना गुप्ता ने कहा हिंदी सिनेमा का सबसे सुनहरा समय चल रहा है, लेकिन अनुशासन की जरूरत

नई दिल्ली। बॉलीवुड अदाकारा नीना गुप्ता (Neena Gupta) लगभग हर फिल्म में दिख जाती है। इन दिनों नीना अपनी आगामी फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (shubh mangal jyada savdhan) में व्यस्त हैं। हाल ही में उन्होंने एक न्यूज़ वेबसाइट को इंटरव्यू दिया है। जिसमें उन्होंने हिंदी सिनेमा को लेकर ढेर सारी बातें कही हैं।

'शिकारा' के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका दायर, फिल्म की रिलीज पर रोक की मांग

नीना गुप्ता (Neena Gupta) ) का कहना है कि आज का दौर हिंदी सिनेमा का सबसे सुनहरा समय है। वेब सीरीज और ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स (OTT) के आने से अच्छी सामग्री वाली चीजें लोग बना रहे हैं। एक समय मुझे लगता था कि अच्छे लेखक ही नहीं बचे लेकिन अब एक साथ बहुत सी अच्छी कहानियां सामने आने लगी हैं। समय बदल गया है।

अमिताभ बच्चन ने सूरज को बताया चिक्की, जानें क्या है मामला..

नीना ने इंटरव्यू में कहा कि हिंदी सिनेमा में भी हॉलीवुड जैसा अनुशासन लाने की जरूरत है। हॉलीवुड में अगर 7 बजे की शिफ्ट है तो सभी कलाकार 7 बजे सेट पर आ जाएंगे।लेकिन यहां उल्टा है। यहां लोगों के लिए घंटों लेट आते हैं लेकिन ये आम बात है। इसे बदलने की जरूरत है। वर्कफ्रंट की बात की जाए तो नीना गुप्ता हाल ही में रिलीज हुई कंगना की फिल्म पंगा में नजर आई थी। वहीं फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में नजर आएंगी। यह फिल्म 21 फरवरी को रिलीज होगी।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments