संजय मांजरेकर का बड़ा बयान, एक जैसे हैं विराट कोहली और इमरान खान

नई दिल्ली। अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले पूर्व भारतीय क्रिकेट संजय मांजरेकर ( Sanjay Manjrekar ) ने एकबार फिर से विराट कोहली ( Virat Kohli ) को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि कोहली और पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा प्रधानमंत्री इमरान खान ( Imran Khan ) में काफी समानताएं हैं। मांजरेकर ने कहा है कि इमरान खान जब पाकिस्तान क्रिकेट टीम ( Pakistan Cricket Team ) के कप्तान थे तो उस वक्त वो मैच जीतने के लिए नए रास्ते खोज लेती थी, भले ही टीम हार की कगार पर रही हो।

विराट कोहली ने की केन विलियमसन की तारीफ, कहा- वो एकदम मेरे जैसे हैं

संजय मांजरेकर ने ट्वीट कर कही ये बात

न्यूजीलैंड के खिलाफ पांचवे टी20 में भारत की शानदार जीत पर संजय मांजरेकर ने ट्वीट किया। उन्होंने कहा. "न्यूजीलैंड में विराट के नेतृत्व में भारतीय टीम ने मुझे इमरान की कप्तानी वाली पाकिस्तान टीम की याद दिला दी। दोनों टीम में मजबूत रूप से आत्म-विश्वास भरते हैं। इमरान खान के नेतृत्व में पाकिस्तान की टीम भले ही हार की कगार पर हो, लेकिन वह मैच जीतने के नए रास्ते तलाशती थी।"

केएल राहुल टीम इंडिया के अगले 'धोनी', मैदान पर किया गजब का रनआउट

भारत ने 5-0 से किया न्यूजीलैंड का सफाया

आपको बता दें कि टीम इंडिया ने रविवार को बे ओवल मैदान पर खेले गए पांचवें और अंतिम टी-20 मुकाबले में मेजबान न्यूजीलैंड को सात रनों से हराकर पांच मैचों की टी-20 सीरीज में 5-0 से क्लीन स्वीप हासिल कर ली।

Check Out Here - Daily Update Latest Cricket News in Hindi

Post a Comment

0 Comments