नए दशक में नए तेवर और क्लेवर के साथ सामने आई रॉयल चैंलेंजर्स बैंगलोर, बदला लोगो

बेंगलूरु : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की टी-20 लीग इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में 2020 में बहुत कुछ नया होने जा रहा है। इस बार पहली बार ऑल स्टार मैच खेला जाएगा। वहीं एक चौंकाने वाले फैसले में आईपीएल की फ्रेंचाइजी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने भी अपना पुराना लोगो बदल दिया है। वह नए दशक में नए लोगो के साथ उतरेगी।

 

रॉबिन सिंह को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बने अमीरात क्रिकेट टीम के नए डायरेक्‍टर

पिछले दिनों सोशल अकाउंट से लोगो हटाने के कारण आई थी चर्चा में

पिछले दिनों आरसीबी ने अपने सोशल अकाउंट से अचानक प्रोफाइल फोटो और लोगो हटा दिया था। इस बात पर हर किसी ने हैरानी जताई थी। यहां तक की उनकी फ्रेंचाइजी टीम के कप्तान विराट कोहली और टीम के दिग्गज खिलाड़ी युजवेंद्र चहल तथा एबी डिविलियर्स भी चौंक गए थे। उन लोगों ने पूछा था कि उनकी टीम के सोशल अकाउंट पर यह क्या हो रहा है। कप्तान कोहली ने तो मदद की पेशकश भी कर दी थी। हालांकि मीडिया में इस बात की चर्चा चली थी कि हो सकता है कि यह आरसीबी की स्ट्रेटजी हो। वह दिल्ली डेयरडेविल्स की तरह अपना नाम, लोगो और कप्तान तीनों बदलकर आईपीएल के ताजा संस्करण में उतरने की तैयारी में हो। इसकी वजह यह बताई गई कि आरसीबी आईपीएल की सबसे अच्छी टीमों में हर बार शुमार किए जाने के बावजूद एक बार भी ट्रॉफी नहीं जीत सकी है। इसलिए वह अपना किस्मत बदलने के लिए इन चीजों में बदलाव कर सकती है।

 

rcb_old_logo.jpg

14 फरवरी को लॉन्च किया नया लोगो

मीडिया में आई इस आशंका अंशत: सही निकली। फ्रेंचाइजी ने न तो अपना कप्तान बदला और न ही कप्तान बदलने की कोई घोषणा की, लेकिन 14 फरवरी को अपना नया लोगो जरूर लॉन्च कर दिया। उसने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसे पोस्ट कर प्रशंसकों को इसकी जानकारी दी। टीम ने नया लोगो लॉन्च करते हुए बताया कि यही वह चौंकाने वाले लम्हे का आप सबको दो दिनों से इंतजार था।

आईसीसी ने कहा- सुपर ओवर की जगह खेल सकते हैं पेपर, सिजर, रॉक का खेल

rcb_new_logo.jpg Check Out Here - Daily Update Latest Cricket News in Hindi

Post a Comment

0 Comments