आदित्य नारायण संग फोटो शेयर करते हुए नेहा कक्कड़ ने लिखा-बचे हैं बस तीन दिन, शो में होगी शादी!

नई दिल्ली। आजकल सोशल मीडिया पर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और आदित्य नारायण (Aditya Narayan) की शादी के कई चर्चें हो रहे हैं। कभी सोशल मीडिया पर नेहा और आदित्य की शादी का कार्ड वायरल हो जाता है तो कभी नेहा आदित्य की मां को नेशनल टीवी पर सासु मां कह देती है। ऐसे में फैंस कयास लगाए बैठे हैं कि ये दोनों कब शादी करेंगे।

Neha kakkar And Aditya Narayan

इसी बीच नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की हैं। दिलचस्प बात ये है कि इस तस्वीर में उनके साथ आदित्य नारायण हैं। दोनों ही 'गोवा बीच' पर हैं। इस तस्वीरे के पीछे की सच्चाई लेकिन कुछ और ही है। बता दें कि जल्द ही आदित्य और नेहा का न्यू सॉन्ग 'गोवा बीच' (Goa Beach) आ रहा है। जिसका पोस्टर उन्होंने शेयर किया है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए नेहा ने लिखा है- 3 दिन बचे हैं गाने को आउट होने में। बता दें कि ये गाना 10 फरवरी को रिलीज़ होगा।

आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ टीवी शो इंडियन आइडल (Indian Idol) की जज है तो वहीं आदित्य नारायण इस शो के होस्ट हैं। खबरें हैं कि इस लव फॉर्मेट के बाद सच में नेहा और आदित्य एक-दूसरे को डेट करने लगे है। वैसे अभी तक इस खबर को लेकर कोई पुष्टि नहीं हुई है। कुछ दिनों पहले शो में उदित नारायण (Udit Narayan) आए थे जहां उन्होंने सबके सामने कहा कि नेहा काफी अच्छी लड़की हैं और बेहद प्यारा गाना गाती रहती हैं। मैं अक्सर उनका गाना सुनता रहता हूं।

 

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments