कैटरीना कैफ संग रिलेशनशिप पर बोले विक्की कौशल, कहा- प्यार बेस्ट फीलिंग

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल इन दिनों अपन पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। कैटरीना कैफ के साथ रोमांस की खबरें एक बार फिर चर्चा में हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में में विक्की ने बताया कि कैटरीना के साथ उनका कैसा रिश्ता है और दोनों स्टार किस तरह की बॉन्डिंग शेयर करते है। विकी ने कहा कि कोई इसमें कोई स्टोरी नहीं है। जहां तक प्यार की बात है, यह 'बेस्ट फीलिंग' है।

Vicky Kaushal

अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए विक्की ने कहा कि वे खुले तौर पर बात करना पसंद करते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर आप कुछ झूठ बोलते हैं तो आप को उस झूठ को प्रोटेक्ट करना पड़ता है। इसका अंत इस तरह से होता है कि आपको फिर उस झूठ को बताने के लिए कई सारे और झूठ बोलने पड़ जाते हैं। कैटरीना के बारे में अगर मैं आपको बताऊं तो ऐसी कोई कहानी नहीं है।

Katrina Kaif

आपको बता दें कि कैटरीना और विकी कौशल के डेटिंग की खबरें उस वक्त शुरू हुईं जब उन्होंने करण जौहर के चैट शो कटरीना को पसंद करने की बात जाहिर की थी। इसके बाद दोनों को कई बार साथ देखा गया तो दोनों के रोमांस के चर्चे शुरू हो गए। खबरें ये भी थीं कि दोनों किसी रोमांटिक फिल्म में साथ काम कर रहे हैं लेकिन इस पर कोई ऑफिशल कन्फर्मेशन नहीं आया।
वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल के पास इस समय दो फिल्में हैं। वे सरदार उधम सिंह पर बन रही बायोपिक में लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे। इसके अलावा वे 'भूत द हॉन्टेड शिप' नाम की एक हॉन्टेड फिल्म में नजर आएंगे।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments