बिग बॉस के घर में वाइपर से सिद्धार्थ शुक्ला की सफाई करती हुई दिखाई दीं शहनाज गिल, देखें ये फनी वीडियो

नई दिल्ली। टीवी शो 'बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) फिनाले की ओर बढ़ रहा है। घर में फिनाले को लेकर कई हलचल चल रही है। वहीं दूसरी ओर दर्शकों को खुश करने के लिए सभी कर में मस्ती करते हुए नज़र आए। बिग बॉस ने सोशल मीडिया पर एक प्रोमो पोस्ट किया है जिसमें शहनाज गिल (Shehnaz Gill), सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) संग खूब मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं।

Bigg Boss 13

इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला बाथरूम में ब्रश करते हुए दिखाई दे रहे हैं और शहनाज गिल उन्हें परेशान करती हुई नज़र आ रही है। ब्रश करते हुए सिद्धार्थ की शहनाज गिल (Shehnaz Gill) नकल उतारती है। इसके बाद वो शैंपू की बोलत उठाती है और उनके पैरों में उसे डालने की कोशिश करती है। वो वॉशरूम में रखा हुआ वाइपर उठाती हैं और उनके सर से लेकर पैरों तक पर मारने लगती हैं। इस वीडियो में शहनाज गिल को ये भी कहते सुना गया कि तू टॉप 5 में है और मैं तुझे ग्रूम करना चाहती हूं।

सिद्धार्थ शुक्ला ब्रश करते हुए काफी बार शहनाज को रोकते हैं कि वो उन्हें परेशान ना करें इसी दौरान रश्मि देसाई (Rashmi Desai) भी बीच आ जाती है। जिसे देख सिद्धार्थ शहनाज को रश्मि संग खेलने के लिए भी कहते हैं। जिसे सुन शहनाज कहती है कि नहीं, मेरा उस पर कोई हक नहीं है। रश्मि भी ये सब देख कर चीखती हैं और कहती हैं कि शहनाज बंद कर ना। जिसे सुन शहनाज चुप हो जाती है।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments