गृह मंत्री अमित शाह के बयान पर बोले अनुराग कश्यप, कहा- याद रखना क्या कहा है

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (NRC) के विरोध में बॉलीवुड से अगर कोई नाम सबसे उपर है तो वो है अनुराग कश्यप(Anurag Kashyap)। अनुराग सोशल मीडिया पर अक्सर मोदी सरकार पर हल्ला बोलते रहते हैं। पॉलिटिकली काफी एक्टिव रहने वाले डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर गृहमंत्री अमित शाह (amit shah) को घेरा है।

दरअसल, दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Election) में करारी शिकस्त के मिलने के बाद गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने कहा था कि- बीजेपी नेताओं को 'गोली मारो' और 'भारत-पाक मैच' जैसे बयानों से बचना चाहिए था। हमारी हार का बड़ा कारण ऐसे बयान भी हैं। अमित शाह के इस बयान पर पर अनुराग कश्यप ने उनपर तंज कसा है। अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने अपने ट्वीट में लिखा- याद रखना क्या कहा है। अमित शाह पर आया अनुराग कश्यप का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

मलाइका अरोड़ा को एयरपोर्ट पर इस बात पर आया गुस्सा, जानें क्या थी वजह

बता दें दिल्ली विधानसभा 2020 (Delhi Election Results 2020) के चुनाव में 70 सीटों में केजरीवाल की आम आदमी पार्टी को 62 सीटें मिली हैं, वहीं मनोज तिवारी की भाजपा को 8 सीटों पर ही संतोष करना पड़ा। इन सबके बीच कांग्रेस (Congress) शून्य पर सवार हो गई। पिछली बार की तरह इस बार भी उसका खाता नहीं खुल सका है।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments