अनुपम खेर बन गए शायर, लिखा- हवा से कह दो, 'खुद' को आज़मा के दिखाये

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) पिछले कुछ वक्त से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हाल ही में अनुपम खेर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था।इस वीडियो में अनुपम ने नसीरुद्दीन शाह पर CAA NRC को लेकर हमला किया है। अब एक फिर अनुपम खेर सुर्खियों में हैं।

कुणाल कामरा के बैन पर रवीना ने जताई आपत्ति, कहा- मैं उसे पसंद नहीं करती लेकिन बैन लगाना सही नहीं

दरअसल, अनुपम खेर (Anupam Kher) ने एक ट्वीट किया है लेकिन इस बार उन्होंने किसी पर हमला या तंज नही कसा है। बल्कि अनुपम ने एक शेर साझा किया है। अनुपम ने ट्वीट में लिखा- लहरों को खामोश देखकर, ये ना समझना, कि समंदर में रवानी नहीं है, हम जब भी उठेंगे, तूफान बनकर उठेंगे, बस उठने की अभी, ठानी नहीं है।’

इस ट्वीट के अनुपम ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा- हवा से कह दो, 'खुद' को आज़मा के दिखाये, बहुत चिराग बुझाती है, एक जला के दिखाए।’ अनुपम खेर का ये दोनो ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में अनुपम खेर 'होटल मुंबई' (Hotel Mumbai) और 'वन डे' (One Day) जैसी फिल्मों लीड रोल में नजर आए थे। इससे पहले उन्होंने फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर में भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भूमिका अदा की थी। अनुपम कई फिल्मों में काम कर रहे हैं। जो इस साल रिलीज होने वाली हैं।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments