फिल्म 'रांझणा' का वो एक्टर जिसने प्यार के खातिर काट ली थी अपनी हथेली,आज है करोड़ो की सपंति का मालिक

नई दिल्ली। बॉलीवुड में हर एक्टर अपनी छवि से ही पहचाना जाता है और यदि उसके किरदार को लोग बॉलीवुड से लेकर टॉलिवुड तक पसंद करने लगे तो वो हर किसी के दिलों में राज करने वाला सुपरस्टार बन जाता है जैसा कि दक्षिण भारतीय अभिनेता धनुष (actor Dhanush )आज के समय के सुपरस्टार्स एक्टर मेें से एक है।

धनुष एक ऐसे कलाकार है जिन्होने दक्षिण भारत में तो अपनी पहचान बनाई ही है साथ ही में हिन्दी फैंस भी उन्हें काफी पसंद करने लगे हैं। उन्होनें बॉलीवुड की 'रांझणा' करने के बाद अपनी खास किरदार से हर किसी का दिल जीत लिया। अब जल्द ही धनुष(actor Dhanush ) एक और फिल्म 'कर्णन' में नजर आने वाले हैं। 'कर्णन' को धनुष के करियर की महत्वपूर्ण फिल्मों में से एक माना जा रहा है।

dhanush-2.jpg

दक्षिण सिनेमा के सुपरस्टार धनुष (actor Dhanush) ने हिंदी सिनेमा में अपनी शुरूआत फिल्म 'रांझणा' से की थी इसमें उन्होनें कुंदन को किरदार निभाया था जिसके प्यार की दीवानगी में उन्होनें अपनी हथेली तक काट ली थी। इसके अलावा वो जोया का नाम जानने के लिए कई बार पिटे भी गए। उनके इस किरदार को ऑडियंस ने काफी पसंद किया।

बैसे आपको बता दे कि धनुष का असल नाम वेंकटेश प्रभु कस्तूरी राजा है। ये मशहूर निर्देशक कस्तूरी राजा के सुपुत्र हैं। धनुष ने पिता के निर्देशन में बनी फिल्म 'थुल्लुवाधो इलामाई' से अपने करियर की शुरूआत की। साल 2003 में आई धनुष की फिल्म 'तिरुदा तिरुदी' ब्लॉकबस्टर हिट रही। इसी फिल्म के बाद से धनुष को साउथ सिनेमा में पहचान मिली।

dhanush-and-aishwaryas-marriage.jpg

जानकारी के लिये आपको बता दें। कि 37 वर्ष के धनुष ने काफी कम उम्र में शोहरत से लेकर अपार पैसा कमाया। आज के समय में उनके पास करीबन 70 करोड़ रुपये की संपति हैं। जिस तरह से उनके ससुर रजनीकांत है। धनुष के पास पम्मल, चेन्नई में आलीशान बंगला है। इस बंगले की कीमत तकरीबन 18 करोड़ रुपए है। इसके अलावा उनके पास एक गेस्ट हाउस भी है। इतना ही नहीं धनुष लग्जरी गाड़ियों का भी शौक रखते हैं।

साधारण सा दिखने वाला यह लड़का पर्सनल लव लाइफ पर फ्रंटफुट पर खेला है। धनुष ने साल 2004 में रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या से शादी की थी।धनुष ने जब ऐश्वर्या से शादी की थी तब उनकी उम्र महज 21 साल की थे और ऐश्वर्या 23 साल की। दोनों की शादी को 15 साल हो चुके हैं। दोनों दो बच्चों के पेरेंट्स हैं।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments