ऋषि कपूर की फिर से बिगड़ी तबीयत मुंबई अस्पताल कराया गया भर्ती, रणबीर कपूर थे पूरी रात साथ में

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की फिर से तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिस वजह से वो अरमान जैन (Armaan Jain) की शादी के वेडिंग रिसेप्शन पर भी नहीं जा सके। अरमान जैन की शादी में नीतू कपूर (Neetu Kapoor), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) संग आलिया भट्ट (Aliaa Bhatt) ने वेडिंग रिसेप्शन को अटेंड किया था। वहीं हॉस्पिटल में पिता संग रणबीर कपूर दिखाई दिए। तस्वीरों में वो अकेले ही नज़र आए। एक पेज ने उनकी तस्वीर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

तस्वीर में रणबीर कपूर मॉस्क पहने हुए नज़र आ रहे हैं। कोरोना वायरस (Corona Virus) के फैलने की वजह से रणबीर कपूर को एयरपोर्ट पर भी मॉस्क लगाए हुए देखा गया। बता दें कि कुछ ही दिनों पहले ऋषि कपूर को दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने स्वस्थ्य होने के बाद बताया कि वो लगातार दिल्ली में 18 दिनों से शूटिंग कर रहे थे। ज्यादा प्रदूषण होने के कारण उनको इनफेक्शन हो गया था।

ये भी पढ़ें: दिल्ली प्रदूषण के चलते ऋषि कपूर की हुई थी तबीयत खराब, ट्वीट कर दी ठीक होने की जानकारी

rishi kapoor

बता दें कि दिल्ली में ऋषि कपूर हनी त्रेहान के साथ अपनी आने वाली फिल्म 'शर्माजी नमकीन' (Sharmaji Namkeen) की शूटिंग कर रहे थे। इसी के साथ वो पाइपलाइन में 'द इंटर्न' में भी नज़र आने वाले हैं। फिलहाल उनकी दिल्ली की शूटिंग खत्म हो चुकी है और अब वो ठीक होने के बाद मुंबई में शूटिंग को पूरा करेंगे।

 

 

 

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments