बिग बॉस ने फिनाले से पहले पारस- सिद्धार्थ को दिया सीक्रेट टास्क, सभी घरवालों के उड़े होश

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के फिनाले में अब बस दो ही दिन बचे हुए हैं। घर के बाहर हर कोई ये जानने के लिए बैचेन हैं कि कौन इस सीजन का विनर बनता है। वहीं घर के अंदर भी हर कंटेस्टेंट अपना सौ प्रतिशत दे रहा है विनर बनने के लिए। लेकिन इस बीच घर का माहौल बहुत डरावना बना हुआ है। दरअसल, बिग बॉस ने पारस और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को सीक्रेट टास्क दिया है। इस टास्क में पारस और सिद्धार्थ को सारे घरवालों को ये विश्वास दिलाना है कि घर में कोई भूत है।

12 फरवरी के एपिसोड में 'बिग बॉस' ने पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) को सीक्रेट रूम में बुलाकर बताया कि घर के अंदर कोई मेहमान एंट्री लेने वाला है, उसका नाम बिग बॉस ने पारस को नहीं बताया। इसके बाद बिग बॉस ने पारस को इयरफोन दिया और कहा कि वक्त आने पर जो आदेश मिलेगा उसे पूरा करना होगा। साथ ही बिग बॉस ने पारस को सिद्धार्थ की मदद लेने को भी कहा। जिसके बाद पारस सिद्धार्थ के पास गए और उन्हें सीक्रेट टास्क के बारे में बताया। जिसके बाद पारस ने घर के सदस्यों को डराना शुरू कर दिया। पहले पारस ने आसिम से कहा मैंने किसी की परछाई देखी।

आसिम को डराने के बाद पारस लिविंग एरिया में गए और माहिरा और आरती को भी परछाई के बारे में बताया। परछाई की बात सुनकर सभी घरवालों के मन में दशहत बैठ गई। अब ऐसे में बिग बॉस का एक प्रोमो सामने आया है। जिसमें घर के अंदर अजीबोगरीब हरकतें हो रही हैं और घरवालों की चीख पुकार मचने लगती है। जिसके बाद एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) घर के अंदर एंट्री लेते हैं और बताते हैं कि ये सब उनकी अपकमिंग फिल्म 'भूत' के लिए हो रहा था।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments