आखिरकार शाहरुख को मिल नई फिल्म, निभाएंगे जासूस का किरदार, कोरिया​ई फिल्म के खरीदे राइट्स

'जीरो' की रिलीज के बाद से अभिनेता शाहरुख खान फिल्मों से दूर हैं। फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेकरार हैं। कई बार शाहरुख की अगली फिल्म को लेकर खबरे आईं, लेकिन किसी भी फिल्म की पुष्टि नहीं हुई। अब एक बार फिर उनकी अगली फिल्म को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख ने कोरियाई फिल्म 'ए हार्ड डे' के रीमेक के राइट्स खरीदे हैं। उनकी प्रोडक्शन कंपनी और टीम ने फिल्म के प्री-प्रोडक्शन पर काम शुरू कर दिया है। लेकिन अब तक यह साफ नहीं हो सकता है कि किंग खान रीमेक में काम करेंगे या नहीं। खबरें है कि अगर शाहरुख फिल्म में रोल प्ले करेंगे तो वह संभवत: एक क्राइम डिटेक्टिव के रोल में नजर आ सकते हैं।

 

shah rukh khan

फिल्म कहानी उस डिटेक्टिव पर आधारित है जो एक आदमी को मार देता है और उसकी लाश को ठिकाने लगाने के लिए वह उसे अपनी मां के अंतिम संस्‍कार वाले दिन उनके ताबूत में छिपाने की कोशिश करता है। बता दें कि इससे पहले भी शाहरुख खान की फिल्‍म को लेकर कई खबरें आ चुकी थीं। बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान के अगली फिल्‍म के बारे में उनके फैंस के अंदर उत्‍सुकता बनी हुई है।

 

Shah Rukh Khan,ali abbas zafar

कुछ दिन पहले खबर आई थी कि शाहरुख खान फिल्‍म निर्देशक राजकुमार हिरानी के साथ अगली फिल्‍म साइन कर रहे हैं। इसके अलावा इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि संभव है इस फिल्‍म में शाहरुख खान के साथ करीना कपूर लीड रोल में नजर आएं। हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। इसके अलावा हाल ही शाहरुख खान एमेजॉन प्रमुख जेफ बेजोस के साथ भी नजर आए थे। इस दौरान जेफ बेजोस ने शाहरुख खान की तारीफ करते हुए कहा था कि 'मैं अभी शाहरुख से बैक स्टेज बात कर रहा था, तब मुझे पता चला कि ये कितने विनम्र इंसान हैं।'

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

1 Comments