सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए स्टुअर्ट बिन्नी तो मयंती लैंगर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

नई दिल्ली। भारतीय तेज गेंदबाज स्टुअर्ट बिन्नी ( Stuart binny ) इन दिनों टीम इंडिया से बाहर हैं, लेकिन स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी मयंती लैंगर ( Mayanti Langer ) हर बार की तरह एकबार फिर से सुर्खियों में हैं। वैसे तो मयंती लैंगर किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वो स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी हैं और स्टार स्पोर्ट्स में एंकर भी। वो अक्सर मैच के दौरान क्रिकेट के कई दिग्गज खिलाड़ियों के साथ मैच का विश्लेषण करतीं नजर आतीं हैं। सोशल मीडिया पर मयंती के पति स्टुअर्ट बिन्नी को जमकर ट्रोल किया गया है। इसक जवाब बिन्नी ने तो नहीं दिया है, लेकिन मयंती ने जरूर ट्रोलर्स का मुंह बंद कर दिया।

मयंती की फोटो को लेकर बिन्नी को किया गया ट्रोल

मयंती लैंगर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी तस्वीरें-वीडियोज ट्वीट और पोस्ट भी करतीं हैं। ऐसी ही एक तस्वीर में जब किसी फैन ने मयंती के पति स्टुअर्ट की बेइज्जती करने की कोशिश की तो उन्होंने मुंहतोड़ जवाब देकर एकबार फिर सभी का दिल जीत लिया।

2016 से टीम से बाहर हैं स्टुअर्ट बिन्नी

आपको बता दें कि 35 साल के स्टुअर्ट बिन्नी भारत के लिए 6 टेस्ट, 14 वन-डे और 3 टी-20 मैच खेल चुके हैं। 2016 में आखिरी बार टीम इंडिया के लिए जलवा दिखाने वाला यह ऑलराउंडर लंबे समय से टीम से बाहर हैं। आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते थे, लेकिन इस बार उन्हें किसी भी टीम ने खरीदने में दिलचस्पी नहीं दिखाई। स्टुअर्ट के पिता रोजर बिन्नी 1983 विश्व कप विजेता भारतीय टीम के प्रमुख पेसर थे।

Check Out Here - Daily Update Latest Cricket News in Hindi

Post a Comment

0 Comments