कृष्णा तलाश रहे हैं नई नौकरी, छोड़ना चाहते हैं कपिल शर्मा शो! खुद बताई वजह

नई दिल्ली। कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) में कपिल और कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) की जोडी ने शो में कमाल मचा रखा है। लेकिन हाल ही में कृष्णा ने शो में खुलासा किया वो कपिल के साथ अब काम नहीं करना चाहते हैं। कृष्णा अब नई नौकरी की तलाश में है वो अब शो में काम नहीं करना चाहते।कृष्णा ने बताया है कि उन्हें कपिल का शो छोड़ एक्टर सैफ अली खान के बेटे तैमूर की नैनी बनना है।

वहीदा रहमान और गुरु दत्त की ऐसी मोहबत्त जो मौत पर खत्म हो गई

दरअसल, हाल ही में कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपनी फिल्म 'जवानी जानेमन' (Jawaani Jaaneman) के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। इस दौरान कृष्णा ने सैफ अली खान से कहा कि वो कपिल शर्मा शो छोड़कर उनके बेटे तैमूर अली खान ( Taimur Ali Khan's nanny) की नैनी बनना चाहते हैं। कृष्णा ने एक्टर से सिफारिश करते हुए कहा कि वो उन्हें नैनी बना दे। ताकी तैमूर के साथ-साथ उनके पापा का भी ध्यान रख सकें।कृष्णा की यह बात सुनकर सैफ के साथ-साथ कपिल भी हंसने लगते हैं।

शिल्पा शेट्टी को खानी पड़ी सैंडल की हील

बता दें कुछ दिनों पहले कृष्णा ने नवजोत सिंह सिद्धू (navjot singh sidhu) पर भी बयान दिया था। उन्होंने कहा, 'मुझे इस बारे में कोई अंदाजा नहीं है। मैं सिद्धू जी का बड़ा फैन हूं। जो कुछ हुआ अगर उसे छोड़ दें तो मैं उनकी बहुत रिस्पेक्ट करता हूं और उन्हें बहुत प्यार करता हूं।'

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments