नेहा कक्कड़ से शादी के लिए आदित्य ने लगाया जुगाड़, पैसे बचाने के लिए विदेश की जगह गए गोवा

नई दिल्ली। बॉलीवुड की सेंसेशनल सिंगर नेहा कक्कड़ (Naha Kakkar) इन दिनों आदित्य नारायण के साथ अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। दोनों 14 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इसके लिए आदि ने अभी से रुपए जोड़ने भी शुरू कर दिए हैं। इस बात का खुलासा म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी (VIshal Dadlani) के हाल ही में एक फोटो पर दिए कमेंट से हुआ।

Birthday Spl : करीना नहीं इटैलियन गर्लफ्रेंड की वजह से टूटा था सैफ-अमृता का रिश्ता

मालूम हो कि आदित्य (Aditya Narayan) ने नेहा के साथ अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी। इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए विशाल ददलानी ने पूछा, 'तुम नेहा को गोवा लेकर गए हो? मालिबू में बीच बंद था क्या?' यह बीच कैलिफोर्निया में काफी मशहूर है। विशाल के कमेंट का जवाब देते हुए आदित्य नारायण ने लिखा, 'अरे नहीं सर, मैं शादी के खर्च के लिए पैसे बचाने की कोशिश कर रहा हूं।' नेहा कक्कड़ भी अपनी शादी के लिए काफी एक्साइटेड दिख रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें वो कार के अंदर बैठकर याद पिया की आने लगी गाती हुई नजर आती है। खास बात यह है कि नेहा ने लाल रंग के चूड़े पहन रखे थे।

adi.jpg

मालूम हो कि नेहा कक्कड़ को 'इंडियन आइडल' के मंच पर आदित्य ने प्रपोज किया था। यहां शगुन देने तक सभी रस्में निभाई गई थी। इस मौके पर आदित्य के पापा उदित नारायण भी मौजूद थे। इस वक्त आदित्य और नेहा गोव बीच पर एक म्यूजिक वीडियो के लिए शूट कर रहे हैं। तो नेहा और आदि की शादी की खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो 14 फरवरी के दिन ही पता चलेगी, लेकिन दोनों का क्यूट पेयर लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments