सरेआम इस पॉपुलर एक्ट्रेस के साथ तीन लोगों ने की ऐसी घिनौनी हरकत, थाने पहुंचा मामला

मराठी फिल्म जगत में डांसिंग क्वीन के नाम से पहचानी जाने वाली अभिनेत्री मानसी नाइक (Manasi Naik) के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। एक्ट्रेस ने तीन लोगों के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। मानसी का आरोप है कि एक पार्टी के दौरान उनके साथ छेड़छाड़ की गई।

 Manasi Naik

मानसी एक समारोह में शामिल होने पहुंची थीं। इस कार्यक्रम का आयोजन पुणे के युवा सेना प्रमुख के जन्मदिन पर किया गया था। जब अभिनेत्री अपने कार्यक्रम की प्रस्तुति दे रही थीं तो उनके साथ छेड़छाड़ की गई। मानसी ने यह भी आरोप लगाया है कि उस व्यक्ति ने उन्हें मंच के पास डराने की कोशिश की। अभिनेत्री ने शुक्रवार को मुंबई पहुंचकर अंधेरी के साकीनाका पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है।

 Manasi Naik

मानसी टेलीविजन की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह अपने लोकप्रिय आइटम नंबर रिक्शावाला, बाई वाड्यावर या, और अन्य गानों से सुर्खियों में आईं थीं। इसके आलावा मानसी कई टेलीविजन शो में भी नजर आ चुकी हैं। आपको बता दे मराठी फिल्मों में डांस के लिए यह अभिनेत्री काफी मशहूर है मानसी डांसिंग क्वीन के नाम से मशहूर हैं। मानसी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर अपने हॉट फोटोशूट को लेकर भी काफी सुर्खियों में छाई रहती हैं।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments