माइकल क्लार्क और उनकी पत्नी हुए अलग, चार साल की बेटी रहेगी मां के साथ

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क (Michael Clarke) और उनकी मॉडल पत्नी काइली बोल्डी (Kyly Boldy) ने आपसी सहमति से अपने सात साल पुराने रिश्ते को खत्म करने का निर्णय लिया है। इन दोनों ने अपने तलाक की जानकारी खुद दी। 15 मई 2012 में ये दोनों शादी के बंधन में बंधे थे। इन दोनों की चार साल की एक बेटी केलसे भी है। बेटी की कस्टडी मां को मिली है। क्लार्क ने यह बताया कि हम आपसी सहमति से इस निष्कर्ष पर पहुंचे हैं कि बेटी मां के पास रहेगी।

रॉबिन सिंह को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बने अमीरात क्रिकेट टीम के नए डायरेक्‍टर

क्लार्क ने कहा- हम एक-दूसरे का सम्मान करते हैं

माइकल क्लार्क ने कहा कि कुछ समय तक अलग रहने के बाद हमने यह मुश्किल फैसला लिया है। आपसी सहमति से हमने यह तय किया है कि एक दंपती के तौर पर अब हम साथ नहीं रहेंगे। उन्होंने कहा कि हम एक दूसरे का काफी सम्मान करते हैं। हम दोनों तय किया कि अलग होना ही बेहतर होगा। उन्होंने कहा कि जहां तक बेटी की बात है तो उसकी कस्टडी मां के पास रहेगी, लेकिन हम दोनों साथ मिलकर उसकी देखभाल करेंगे।

तीन अरब रुपए एलीमनी देनी पड़ी

जानकारी के मुताबिक माइकल क्लार्क ने एलीमनी के तौर पर काइली बोल्डी को 40 मिलियन डॉलर यानी करीब दो अरब 86 करोड़ रुपया दिया है। बता दें कि माइकल क्लार्क ऑस्ट्रेलिया को साल 2015 में आईसीसी क्रिकेट विश्व का खिताब दिलवा चुके हैं। इसके अलावा टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पहली बार उतरी ऑस्ट्रेलिया टीम की कप्तानी का जिम्मा भी उन्हें ही मिला था।

आईसीसी ने कहा- सुपर ओवर की जगह खेल सकते हैं पेपर, सिजर, रॉक का खेल

विवाहेत्तर संबंध के कारण टूटा रिश्ता

साल 2018 में ऑस्ट्रेलियाई मीडिया में यह खबर आई थी कि माइकल क्लार्क का अपनी असिस्टेंट से साशा आर्मस्टॉन्ग के साथ विवाहेत्तर संबंध है। साशा क्लार्क की क्रिकेट अकादमी का कामकाज संभालती हैं। इन दोनों की एक अंतरंग तस्वीर मीडिया में लीक हो गई थी। इस तस्वीर में ये दोनों याच में लेटे दिखाई दे रहे हैं और काफी अंतरंग हैं। इस कारण मीडिया में यह आशंका जताई जा रही है कि इसी अफेयर के कारण काइली ने क्लार्क से तलाक लिया है।

michael_clarke.jpg Check Out Here - Daily Update Latest Cricket News in Hindi

Post a Comment

0 Comments