शाहीन बाग में चली गोली, तो अनूप सोनी बोले-ये स्थिति देश और धर्म के लिए अच्छी नहीं

नई दिल्ली। दिल्ली के शाहीन बाग (delhi ke shaheen bagh) में नागरिकता संशोधन कानून CAA के खिलाफ पिछले डेढ़ महीने से भी अधिक वक्त से लोग प्रदर्शन कर रहे हैं। लेकिन 1 फरवरी को यहां एक शख्स ने गोली चला दी। जिसके बाद वहां मौजूद सभी प्रदर्शनकारी दहशत में आ गए। इस गोलीबारी पर बॉलीवुड एक्टर अनूप सोनी (Anup Soni) ने ट्वीट दिया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

अनुपम खेर के ट्वीट ने बटोरी सुर्खियां, बोले-हवा से कह दो, 'खुद' को आज़मा के दिखाये

दरअसल, अनूप सोनी (Anup Soni) ने इस गोलीबारी को देश के लिए घातक बताते हुए ट्वीट किया कि ‘किसी भी देश का युवक बंदूक उठाये, ये सोच कर कि ऐसा करके वो अपने धर्म की सेवा कर रहा,चाहे वो किसी भी धर्म का क्यों ना हो। ये स्थिति किसी भी देश के लिए, किसी भी धर्म के लिए अच्छी नहीं है। अनूप का ये ट्वीट लोगों को खूब पसंद आ रहा है।लोग इसपर तमाम प्रकार की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बता दें शाहीन बाग में 1 फरवरी को एक शख्स देसी कट्टा लेकर सड़क पर दौड आया और हवा में फायरिंग करने लगा। हालांकि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ।पुलिस ने गोली चलाने वाले शख्स को हिरासत में ले लिया। इससे पहले 30 जनवरी को ही जामिया नगर में एक लड़के ने CAA के खिलाफ प्रोटेस्ट कर रहे स्टूडेंट्स पर गोली चलाई थी।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments