जेनेवा मोटर शो में लॉन्च होने से पहले Hyundai i20 का टीजर हुआ रिलीज, पहले से धाकड़ होगी कार

नई दिल्ली: अगर आप प्रीमियम हैचबैक कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है दरअसल hyundai motors बहुत जल्द अपनी पॉपुलर कार i20 का नेक्स्ट जनरेशन मॉडल लाने वाली है कंपनी ने इस कार के टीजर को लॉन्च किया है, फिलहाल कंपनी ने इसका स्केच टीजर जारी किया है, लेकिन जेनेवा मोटर शो में कार का प्रॉडक्शन मॉडल नजर आएगा। यह इवेंट अगले महीने आयोजित किया जाएगा।

हाल ही में लॉन्च हुआ है फेसलिफ्ट मॉडल -

हुंडई ने अभी कुछ वक्त पुहले ही elite i20 का फेसलिफ्ट मॉडल पेश किया है। कंपनी ने इसके फीचर्स में काफी बदलाव के साथ ये मॉडल पेश किया था, जिसकी वजह से इस कार की कीमत मे 6,000 रुपये से 7,000 रुपये तक की बढ़ोतरी भी हुई है।

12 फीसदी तक बढ़ जाएगी bs6 वाहनों की कीमत, अप्रैल से लागू हो रहे हैं नए मानक

फीचर्स - आई20 के बेस वेरियंट Era में अब रियर पार्किंग सेंसर और एसी के लिए ईको-कोटिंग तकनीक स्टैंडर्ड मिलेगी। वहीं, अगले वेरियंट Magna Executive का नाम बदलकर अब Magna+ कर दिया गया है। Magna+ वेरियंट मैन्युअल ट्रांसमिशन में उपलब्ध होगा, जबकि पेट्रोल मॉडल मैग्ना एग्जिक्युटिव में मैन्युअल के साथ सीवीटी गियरबॉक्स का ऑप्शन भी मिलता था। वहीं टॉप वेरियंट Asta (O) में सबसे बड़ा बदलाव गियरबॉक्स ऑप्शन को लेकर हुआ है। अब ये कार ऑटोमैटिक और मैनुअल दोनों गियरबॉक्स ऑप्शन के साथ मिलेगी ।

Mahindra ने पेश किया इलेक्ट्रिक स्कूटर E-Ludix, जानें क्या है खास

आपको मालूम हो कि ऑटो एक्सपो में कंपनी ने क्रेटा का नया मॉडल पेश किया है। नई Creta पेट्रोल और डीजल इंजन में आएगी। कंपनी ने इसके लुक्स और डिजाइन में काफी बदलाव किये हैं। हुंडई क्रेटा को मार्च में लॉन्च करने की योजना बना रही है। वहीं ऑटो एक्सपो से पहले कंपनी ने ऑरा ( hyundai Aura ) को लॉन्च किया है।

Check Out Here - Latest Update Automobile News in Hindi

Post a Comment

0 Comments