Indian Idol 11 Winner: जूता पाॉलिश करने वाले सनी हिंदुस्तानी के नाम सजा इंडियन आइडल 11 का खिताब

नई दिल्ली। छोटे पर्दे पर चलने वाला शो इंडियन आइडल 11(Indian Idol 11 ) का फिनाले बड़ी ही धूमधाम से किया गया।काफी लंबे समय तक चले इस शो में संगीत के महासंग्राम में सुरों के 5 महारथी प्राप्त हुए। जिनके बीच काफी कड़ा मुकाबला देखने को मिला। और इस मुकाबले में खरा सोना बनकर उभरे सनी हिंदुस्तानी(Sunny Hindustani) जिन्होनें इंडियन आइडल का खिताब अपने नाम कर लिया।
सनी हिंदुस्तानी को इंडियन आइडल 11 की ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपए का इनाम मिला। इसके अलावा पहले और दूसरे रनरअप भी खाली हाथ नही गए। उन्हें भी 5-5 लाख रुपए की राशि भेंट की गई। पहले रनरअप रोहित राउत रहे। ओंकना मुखर्जी(ankona mukherjee ) दूसरी रनरअप रहीं। तीसरे और चौथे रनरअप अद्रिज घोष और रिधम कल्याण रहे।

श्रीदेवी से लेकर जूही तक ने प्रेग्नेंसी के बाद भी नही छोड़ी फिल्मों की शूटिंग, इस अभिनेत्री किया था दमदार डांस

ग्रैंड फिनाले में सभी कंटेस्टेंट्स ने पूरे जोश के साथ गाते हुए हर किसी का दिल जीत लिया। इसमें सबसे ज्यादा सुर्खियों में आई बंगाल की ओंकना(ankona mukherjee ) जिनकी अवाज को सुनकर हर कोई उनका दिवाना हो गया। बता दे कि इस शो में ओंकना की एंट्री वाइल्ड कार्ड से हुई थी। खास तौर पर उन्हें दर्शकों का काफी प्यार मिला।
अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिये पहुंचे आयुष्मान खुराना(ayushman khurana)
इंडियन आइडल के ग्रैंड फिनाले में एक्टर आयुष्मान खुराना(ayushman khurana) अपनी फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान के प्रमोशन के सिलसिले में अपनी टीम के साथ नज़र आए।

कृष्णा अभिषेक ने लगाया कॉमेडी का तड़का

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक भी इस शो में दर्शको का दिल जीतने के लिये पहुचें। और अपनी कॉमेडी से इस शो में तड़का लगा दिया। पहले वे शो में कपिल शर्मा शो में प्ले किए जाने वाले अपने किरदार में नजर आए। इसके बाद वे अमिताभ बच्चन के गेटअप में पहुंचे। उन्होंने अपनी शानदार कॉमिक टाइमिंग से सभी को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर दिया।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments