विपक्षी दलों पर जमकर बरसे PM मोदी, बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने कहा- ये सर्जिकल स्ट्राइक से कम नहीं

नई दिल्ली: PM नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बीते दिन संसद में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर पेश किए गए धन्यवाद प्रस्ताव पर बोलते हुए कांग्रेस और वाम दलों जमकर निशाना साधा है। PM ने विपक्षी दलों पर लोगों को धरना स्थल पर उकसाने का आरोप लगाया। प्रधानमंत्री ने संसद में कहा कि संविधान बचाने के नाम पर दिल्ली और देश में क्या हो रहा है, वह पूरा देश देख रहा है और देश की चुप्पी कभी न कभी रंग लायेगी। पीएम मोदी ने राहुल गांधी का नाम लिए बिना उनपर जमकर प्रहार किया। पीएम के इस भाषण को सुनकर बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने उनकी जमकर तारीफ की है।

इस ट्वीट के बाद अशोक ने एक और ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा कि 19 जनवरी 1990 में कश्मीरियत तब नष्ट हो गई जब कश्मीरी हिन्दुओं को अपनी मातृभूमि छोड़नी पड़ी थी। धन्यवाद नरेंद्र मोदी जी जो आपने आज संसद में विपक्ष को ये याद दिलाया। हमारे लिए कश्मीरियत एक बहुत बड़ा स्वांग था।

बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को संसद में राम मंदिर, सीएए, जम्मू-कश्मीर, तीन तलाक, पाकिस्तान, नेहरू समेत कई मुद्दों का जिक्र किया। PM ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा था कि संविधान बचाने की बात कांग्रेस को दिन में 100 बार बोलनी चाहिए, ये तो उनका मंत्र होना चाहिए। इसलिए जितनी बार आप संविधान बोलोगे, कुछ चीजें आपको अपनी गलतियों का एहसास करा देंगी।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments