Sarkari Naukri: राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने 1054 पदों पर निकाली वैकेंसी, सैलरी भी है लाखों रुपए

Rajasthan Recruitment 2020: राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड (RSMSSB) ने जूनियर इंजीनियर के पदों पर बंपर वैकेंसी निकाली हैं। इस भर्ती प्रक्रिया के तहत सिविल इंजीनियर, इलेक्ट्रिकल इंजीनियर, मेकैनिकल इंजीनियर समेत 1054 पदों पर योग्य उम्मीदवारों की नियुक्ति की जाएगी। RSMSSB की आधिकारिक वेबसाइट पर इनका नोटिफिकेशन जारी किया गया है, जिसके अनुसार इन पदों पर 04 मार्च 2020 से ऑनलाइन आवेदन शुरू होगा। जूनियर इंजीनियर के पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 33800 रुपये प्रति माह वेतन मिलेगा यानी 4 लाख रुपये सालाना से ज्यादा सैलरी होगी।

शैक्षिक योग्यता और उम्र

जूनियर इंजीनियर के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास संबंधित ट्रेड में डिग्री/डिप्लोमा होना जरूरी है। 18 से 40 साल उम्र तक के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन शुल्क और तारीख

RSMSSB Recruitment 2020 के पदों पर आवेदन प्रक्रिया 4 मार्च 2020 से शुरू होगी। आवेदन करने की आखिरी तारीख 2 अप्रैल 2020 है। इन पदों पर आवेदन करने के लिए जनरल/सामान्य श्रेणी के उम्मीदवारों को 450 रुपये, ओबीसी श्रेणी के उम्मीदवारों को 350 रुपये और SC/ST कैटेगरी के उम्मीदवारों को 250 रुपये रजिस्ट्रेशन फीस का भुगतान करना होगा।

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट rajasthan.gov.in पर जाकर 4 मार्च से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

👉Check Out Here - Latest Update Sarkari Job News in Hindi

Post a Comment

0 Comments