Tanhaji Box Office Collection Day 35: अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने मचाया धमाल, 35 दिनों में बटोरे 355 करोड़

नई दिल्ली: Tanhaji: The Unsung Warrior Box Office Collection Day 35: अजय देवगन (Ajay Devgn की फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) को रिलीज हुए 35 दिन हो चुके हैं। इतने दिन बीत जाने के बाद भी फिल्म सिनेमाघरों में धूम मचा रही है। 35 दिनों में फिल्म ने भारत में 270 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।

विशाल ददलानी का खुलासा, बताया कैसे केजरीवाल ने हासिल की प्रचंड जीत

ट्रेड रिपोर्ट्स के अनुसार,गुरूवार (12 फरवरी) को फ़िल्म ने 70 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। बुधवार तक तानाजी 269.30 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी थी।अजय देवगन (Ajay Devgn), काजोल (Kajol) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की 'तान्हाजी' (Tanhaji: The Unsung Warrior) साल की पहली सबसे बड़ी फिल्म भी बन गई है।विश्व स्तर पर सबसे ज्यादा कमाई करते हुए बॉलीवुड की चौथी बड़ी फिल्म बन चुकी है।फिल्म ने WordWide अबतक 355करोड़ बटोरे हैं।

केजरीवाल को सोनम कपूर ने याद दिलाया पुराना वादा

बताते चलें फिल्म को यूपी, हरियाणा और महाराष्ट में कर मुक्त कर दिया गया था फिल्म के स्टार कास्ट की बात करें तो 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में अजय और सैफ के साथ काजोल ( Kajol ) भी अहम भूमिका में हैं। तानाजी ( Tanhaji ) फिल्म में मराठा और मुगलों के बीच युद्ध को दिखाया गया है। तानाजी अपने साम्राज्य को मुगलों से बचाकर भगवा रंग लहराते हैं। अजय देवगन शिवाजी की सेना के सुबेदार तानाजी मालसुरे का किरदार निभाते नजर आए हैं। काजोल ( Kajol ) तानाजी की पत्नी सावित्री बाई के किरदार में नजर आई हैं।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments