Thappad: परफेक्ट शॉट के लिए तापसी पन्नू को खाने पड़े थे 7 चांटे, एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu ) की मोस्ट अवेटेड़ फिल्म 'थप्पड़' (Thappad) 28 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। हाल ही में फिल्म का ट्रलेर रिलीज किया गया। फिल्म घरेलू हिंसा पर आधारित है। फिल्म में दिखाया गया है कि पत्नी इसलिए डिवोर्स फाइल करती हैं क्योंकि उसके पति ने उसे एक ‘थप्पड़’ मारा होता है। फिल्म की लीड रोल में तापसी हैं। तापसी (Taapsee Pannu )अपनी इस फिल्म के प्रमोशन जी जान से लगी हैं। इसके लिए वे लगातर मीडिया चैनलों को इंटरव्यू दे रही हैं।

Amitabh Bachchan Twitter: ट्विटर पर अमिताभ बच्चन के 4 करोड़ फॉलोवर्स हुए, पीएम मोदी से अभी भी पीछे

हाल ही में तापसी (Taapsee Pannu ) ने एक न्यूज वेबसाइट से बात करते फिल्म के बारे में ढे़र सारे बात की हैं। उन्होंने बताया की शूटिंग (Thappad shoot) के दौरान को-एक्टर पवैल गुलाटी ने उन्हें 7 थप्पड़ मारे थे, तब कहीं जाकर परफेक्ट शॉट मिल सका।तापसी ने बताया कि फिल्म में ‘थप्पड़’ वाले शॉट के लिए पावेल ( Pavail Gulati) को मुझे थप्पड़ मारना था। लेकिन वो इस बात से घबराया हुआ था कि कहीं वो मुझे जोर से थप्पड़ ना मार दें।तापसी ने बताया मुझे इस शॉट को परफेक्ट करने में काफी रीटेक लग गए। एक ही थप्पड़ शॉट के लिए मुझे 7 थप्पड़ खाने पड़े।

96 KG की सारा अली खान कैसे हुई 46 KG? एक्ट्रेस ने बताई अपनी फिटनेस जर्नी

बता दें फिल्म 'थप्पड़' (Thappad) में तापसी पन्नू लीड रोल में हैं। फिल्म में उनके अलावा रत्ना पाठक, मानल कौल, दिया मिर्जा, तन्वी आजमी और राम कपूर भी मुख्य किरदार में हैं। इस फिल्म को भूषण कुमार (bhushan kumar) और अनुभव सिन्हा (anubhav sinha) ने प्रड्यूस भी किया।वहीं फिल्म को अनुभव ने डायरेक्ट किया है।फिल्म इसी महीने के अंत में रिलीज होने वाली है।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments